- Advertisement -

देखे किसके नामांकन में टोपी लगाकर मुसलमानों ने लगाए मोदी – गांधी जिंदाबाद के नारे,देखे रिपोर्ट।

0 202

फूलों की बारिश कर जनता ने लुटाया मेनका के प्रति प्यार

टोपी लगाकर मुसलमानों ने लगाए मोदी – मेनका जिंदाबाद के नारे

- Advertisement -

मेनका ने रोड शो कर जनता के प्रति दिखाया प्यार,लिया आशीर्वाद

संजय निषाद बोले 70 प्रतिशत हमारा, 30 प्रतिशत में बंटवारा

- Advertisement -

4 लाख से जीत का संकल्प दिलाया प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने

किसके नामांकन में मुसलमानों का निकला हुजूम,लगाए मोदी, योगी जिंदाबाद के नारे,देखे रिपोर्ट

सुलतानपुर।बुधवार को मेनका संजय गांधी नगर स्थित शास्त्री नगर के अपने अस्थाई आवास पर विधि विधान से पूजा-अर्चन करने के बाद फूलों से सजाई गई खुली जीप से लाव लश्कर व ढोल नगाड़े के साथ नामांकन के लिए निकली। उनके साथ योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद, आशीष पटेल, जिला प्रभारी मीना चौबे,भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा,एमएलसी शैलेन्द्र प्रताप सिंह,विधायक विनोद सिंह,राज प्रसाद उपाध्याय व पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।आग उगलते सूर्यदेव, उत्साहित कार्यकर्ता,हर 50 कदम पर होती फूलों की बौछार के बीच अयोध्या- प्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांसद मेनका गांधी की जब विशाल रोड शो निकला तो यहां भगवा टोपी व गमछा धारण किए हजारों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत में बेशुमार प्यार लुटाया।हाथों में बीजेपी का झंडा लिए नारेबाजी भी कर रहे थे।भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी में भारी उत्साह का माहौल देखा गया। मुख्य सड़क से लेकर लोगों के घरों तक से रोड शो देखने वालों का मजमा लगा रहा।
इतना ही नहीं मुस्लिम समाज के सैकड़ो लोगो ने अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अजादार हुसैन की अगुवाई में सिर पर टोपी लगाकर मेनका गांधी और मोदी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।जगह जगह पुष्प वर्षा हुई और मेनका का काफिला कलेक्ट्रेट पहुंचा जहां उन्होंने 4 सेट में नामांकन दाखिल किया।मेनका के नामांकन में एनडीए के सहयोगी दल सुभाषपा, निषाद पार्टी अपना दल व आरएलडी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे। नामांकन में जिले के कोने-कोने से कार्यकर्ता आए थे।सांसद मेनका के नामांकन में सर्व धर्म समभाव भी दिखाई पड़ा।उसके बाद दीवानी के पास निर्माणाधीन पार्किंग स्थल पर जनसभा में सभी पहुंचे।जनसभा को सांबोधित करते हुए मेनका संजय गांधी ने आए हुए पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को का आभार प्रकट किया।उन्होंने कहा हमारा सुल्तानपुर से बहुत गहरा रिश्ता बना है।यह रास्ता एक मां और उसके परिवार का है। मैं कहती हूं सुल्तानपुर का कोई भी बंदा दुनिया में कहीं भी हो किसी भी दिक्कत में हो मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं।उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्री योगी का विकास कार्यों में सहयोग के लिए धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। श्रीमती गांधी ने एक बार फिर मछुआरों को छुड़ाने की विस्तार से चर्चा की। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा विपक्ष बिना दूल्हे की बारात है। विपक्ष ने पहले ही अपनी हार स्वीकार कर ली है।उन्होंने कहा 70 प्रतिशत हमारा है 30 प्रतिशत में भी बंटवारा है। उन्होंने निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कमल की सरकार ने हमारा सम्मान व सुरक्षा मुकम्मल किया है। उन्होंने राम को पार लगाने वाले निषादों से आवाह्न करते हुए कहा कि जय निषादराज जय श्रीराम का नारा घर-घर तक पहुंचाइये। प्रभारी मंत्री आशीष पटेल ने कहा कांग्रेस की सरकार में जब समाजवादी पार्टी सहयोगी थी तो इन्होंने ना तो सैनिक स्कूल ना ही केंद्रीय व नवोदय विद्यालय और न ही नीट की परीक्षा में पिछड़ों को आरक्षण देने का काम किया।मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने सैनिक स्कूल, केंद्रीय, नवोदय व नीट में पिछड़ों को आरक्षण देने का काम किया है। सपा की चार बार सरकार थी इन्होंने पिछड़ों व दलितों के लिए कुछ भी नहीं किया।उन्होंने लोगों को संकल्प दिलाया और नारा लगवाया कि अबकी बार सुल्तानपुर में चार लाख अंतर से बहन मेनका गांधी को संसद में भेजिए‌।भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने बताया कि नामांकन सभा को एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह,विधायक राज प्रसाद उपाध्याय, विनोद सिंह,अपना दल जिलाध्यक्ष अविनाश पटेल, निषाद पार्टी जिलाध्यक्ष राजेश निषाद व सुभाषपा जिलाध्यक्ष अरविन्द राजभर ने भी संबोधित किया।भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ आरए वर्मा ने सभी का धन्यवाद, आभार प्रकट करते हुए सभा के समापन की घोषणा की।संचालन लोकसभा सह संयोजक कृपा शंकर मिश्रा ने किया।
इस मौके पर जिला प्रभारी मीना चौबे, लोकसभा प्रभारी केके सिंह, लोकसभा संयोजक जगजीत सिंह छंगू,पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ एमपी सिंह,काशी क्षेत्र उपाध्यक्ष संतबख्श सिंह चुन्नू,पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, पूर्व मंत्री, ओम प्रकाश पांडे, करुणा शंकर द्विवेदी, डॉ सीताशरण त्रिपाठी, ओम प्रकाश पाण्डेय बजरंगी,पूर्व जिला संयोजक ऋषिकेश ओझा,पूर्व एमएलसी वीणा पाण्डेय,राम चन्द्र चौधरी,प्रवीन कुमार अग्रवाल,योगेंद्र प्रताप सिंह,आनन्द जायसवाल,विकास शुक्ला,डॉ डीएस मिश्रा, डॉ वेद प्रकाश सिंह, सुभाषपा जिलाध्यक्ष अमेठी सतीश मिश्रा, विजय सिंह रघुवंशी, संदीप सिंह, विजय त्रिपाठी,अजादार हुसैन,चन्दन नारायण सिंह,डॉ रामजी गुप्ता,अरुण जायसवाल, सुमन राव कोरी,रवींद्र त्रिपाठी,
चन्द्र प्रताप सिंह,श्रवण मिश्रा,प्रात्येश सिंह बंटी, डिंपल सिंह,सर्वेश मिश्रा,नवनीत सिंह सोनू,सुमन राव कोरी, कुंवर बहादुर सिंह, अवधेश सिंह, विवेक सिंह खोजापुर, अनिल यादव,सचिन चोपड़ा, निर्भय सिंह, बाबी सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.