- Advertisement -

सुल्तानपुर में आकाशीय बिजली गिरने से गई दो लोगों की जान।अमेठी में भी दो लोग हुए शिकार।

0 165

अधिवक्ता की पत्नी पर गिरी थी आकाशीय बिजली, एसडीएम सदर राजस्व टीम संग पहुँचे घटना स्थल!

- Advertisement -

सुल्तानपुर ब्रेकिंग

आकाशीय बिजली गिरने से गई दो लोगों की जान। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सैफुल्लागंज (नन्हूई )का मामला। मृतकों में एक युवक 18 वर्ष का जबकि एक महिला 50 वर्ष की। एसडीएम ने राजस्व कर्मी को भेजा जांच के लिए।

- Advertisement -

(सुल्तानपुर) गोसाईगंज थाना क्षेत्र के सैफुल्लागंज (नंहुई गाँव) में दो मौतों के बाद एसडीएम ठाकुर प्रसाद,हल्का लेखपाल सुनील कुमार सिंह व अन्य राजस्व कर्मी और आसपास के गांव के कई ग्राम प्रधान के साथ टीम पहुँची है। बताया जाता है कि अधिवक्ता सुरेंद्र यादव की पत्नी की आकाशीय बिजली से मौत के बाद कई अधिवक्ता भी घटना स्थल पर पहुँच गए हैं।हालांकि पत्नी सोना देवी के आकस्मिक निधन पर दीवानी के अधिवक्ता सुरेंद्र यादव गैर जनपद से वापस सुल्तानपुर आ रहे हैं। इधर कई अधिवक्ता के सैफुल्लागंज पहुंचने पर एसडीएम ठाकुर प्रसाद ने तत्काल मामले को गंभीरता से लेते हुए रिपोर्ट तैयार कर शासन को भेजा है और पीड़ित परिजनों को तत्काल दोनों शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए परिजनों से वार्ता कर सहमति भी बना ली और दोनों शव पोस्टमार्टम हाउस लाये जा रहे हैं। बताते चलें कि आकाशीय बिजली दैवीय आपदा की श्रेणी में आता है ।भविष्य की अड़चनों से बचने के लिए पोस्टमार्टम करना जरूरी समझ जाता है। इस मौके पर फौजदारी अधिवक्ता ज्ञान प्रकाश यादव, ग्राम प्रधान अमर बहादुर समेत दर्जनों रहे।

अमेठी- बाग में आम तोड़ने गए दो युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत।स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही में जुटी।मामला जामो थाना क्षेत्र के लोरिकपुर गांव का बताया जा रहा है।

सुल्तानपुर- अराजकतत्वों ने प्रधान पर जानलेवा हमले का किया असफल प्रयास।

Leave A Reply

Your email address will not be published.