- Advertisement -

सुल्तानपुर-कटका क्लब सामाजिक संस्था व सत्य क्रांति पार्टी के द्वारा विभिन्न मांगों का दिया गया ज्ञापन।

0 76

कटका क्लब सामाजिक संस्था व सत्य क्रांति पार्टी के द्वारा जिले व क्षेत्र में विद्युत कटौती व बोल्टेज कम आने के चलाते विभन्न समस्याओं पर। जिलाधिकारी की गैर मौजूदगी में सिटी मजिस्ट्रेट प्रवीण कुमार को ज्ञापन सौंपा गया ।

- Advertisement -

- Advertisement -


इस मौके पर उपस्थित संस्था के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा विनम्र ने बताया कि जिले के अन्दर निरन्तर विभीषण गर्मी के बीच विद्युत कटौती व बोल्टेज कम आने के चलते आमजनमानस में काफी रोष है जहां एक तरफ प्रदेश में विभीषण गर्मी को लेकर रेड एलर्ट जारी है जहां एक तरफ गाइड लाइन जारी की जाती है लोग ज्यादा तर अपने घर में रहे वहीं दूसरी तरफ रोजाना जिले के अन्दर व्यापक पैमाने पर विद्युत कटौती की जाती है और बोल्टेज कम आने के चलते लोगों को जीना दुश्वार हो चुका है इससे अछूता के०एन०आई० विद्युत केन्द्र बिल्कुल नहीं है। कटका खानपुर क्षेत्र के गाना मिश्र का पुरवा में 63 के0वी0 ट्रान्सफार्मर की व्यवस्था करायी जाय।तो वही सत्य क्रांति पार्टी के मंडल अध्यक्ष आकाश सिंह ने कहा कि जिले के अन्दर में विद्युत कटौती पर रोक लगायी जाय।तय अनुसार से ज्यादा आ रहे बिजली बिल पर रोक लगायी जाय। विभिन्न मांगों को लेकर प्रतिनिधिमंडल की तरफ से ज्ञापन सौंपा गया है अगर विभिन्न मांगों पर मांग पूरी नहीं होती है तो आने वाले समय में आंदोलन की तरफ बाध्य होंगे । प्रतिनिधिमंडल में मौजूद सदस्य अशोक यादव, सुधीर यादव, मोनू यादव, वीर विक्रम सिंह रहे।

सुल्तानपुर-अब जिला कारागार में महिला मुलाकाती की जाँच पड़ताल के लिए बना नया केबिन,साथ ही एंट्री गेट पर खड़े होने को लगा छायादार सेड

Leave A Reply

Your email address will not be published.