- Advertisement -

सुल्तानपुर-महिला को बचाने के प्रयास में पेड़ से टकराईं बाइक,दो की मौत तो क्रिकेट के बैट से एक युवक की हुई मौत।

0 135

कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के अमरेथू डरिया गांव के पास सड़क के किनारे मिला अज्ञात शव। शव पर चोट के निशान, ग्रामीणों ने जताई हत्या की आशंका सूचना पर पहुंची पुलिस, जांच में जुटी। कादीपुर कोतवाल अशोक कुमार सिंह बोले, प्रधान की तरफ से दी गई सड़क हादसे में मौत की सूचना। पीएम रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी अगली विधिक कार्रवाई।
[: सुल्तानपुर ब्रेकिंग

महिला को बचाने के प्रयास में पेड़ से टकराईं बाइक। बाइक पर सवार दोनों युवकों की हुई मौत। बिरसिंहपुर बालापुर मार्ग पर पहाड़पुर गांव के निकट हुआ हादसा। अंबेडकर नगर अस्पताल में बाइक सवार दोनों घोषित किए गए मृत। भीषण सड़क हादसे से गांव में मचा कोहराम।
[: क्रिकेट का बैट लगने से 16 वर्षीय किशोर की मौत

- Advertisement -

- Advertisement -

सुल्तानपुर : मामला मोतिगरपुर थाना अंतर्गत बनके गांव डींगुरपुर का है। जहा शुक्रवार शाम मैच खेलते समय एक युवक आउट हो गया। खेल रहे युवक हूटिंग करने लगे तभी आवेश में आकर युवक ने बैट घुमा दिया। तभी बैट की चपेट में एजाज 16 वर्ष आ गया। बैट सीधे कान के नीचे लगा ।सीएचसी मोतिगरपुर से रेफर होने के बाद परिजन घायल को मेडिकल कालेज सुल्तानपुर ले आए । यहां मौजूद चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है । वही पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
[: सुल्तानपुर:- पेड़ पर आम तोड़ रहा युवक पेड़ से गिरा। घायल अवस्था में जिला अस्पताल में करवाया गया भर्ती। इलाज के दौरान हुई मौत। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मचा कोहराम। नगर कोतवाली के गोड़वा मथा गांव की घटना।

सुल्तानपुर : एनटीए के विरोध में कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर हुआ प्रदर्शन।

Leave A Reply

Your email address will not be published.