- Advertisement -

सुल्तानपुर-बिजली इंजीनियरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। सगे भाइयों की मौत मामले में परिजनों की तरफ से किए गए प्रदर्शन के बाद प्रशासन ने उठाया कदम।

0 57

परिजनों ने अन्त्येष्टि से किया इंकार

चांदा थानाक्षेत्र अंतर्गत दो भाइयों की मौत का मामला

- Advertisement -

सुल्तानपुर- करंट से दो मौत के मामले में पीड़ित परिजनों ने शव की अंत्येष्टि करने से इंकार कर दिया है।सब स्टेशन कोइरीपुर के लापरवाह विद्युत कर्मियों के खिलाफ दी गयी तहरीर जब तक एफआईआर में नही बदल जाती तब तक परिजन दोनों शवों की अंत्येष्टि करने को तैयार नहीं है।तहरीर में साफ-साफ लिखा है कि खेत मे गिरे विद्युत तार के मामले में क्षेत्रीय विद्युत कर्मियों को पूर्व में सूचित किया गया था। लेकिन विद्युत कर्मियों ने लापरवाई बरती जिस कारण रामदीन व छोटेलाल यादव की मौत हो गयी। परिजनों ने मंगलवार को ही तहरीर थाने पर दी थी,लेकिन परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने अभी तक एफआईआर नही दर्ज की है। इस घटना की चपेट में आने से मृतकों की नातिन अर्चना की हालत गंभीर बनी हुई है।

- Advertisement -

अपडेट
करंट से जान गवाने वाले दोनों भाइयों की इब्राहिमपुर घाट पर होगी अंत्येष्टि

सुल्तानपुर : दो सगे भाइयों की मौत के मामले में परिजन शव की अंत्येष्टि करने के लिए राजी हो गए हैं।स्थानीय प्रशाशन के समझाने पर परिजन मान गए हैं ।मृतक के रिश्तेदार भी मौके पर पहुंच गए हैं। गमगीन माहौल में परिजनों ने कहा कि ढकवा के निकट इब्राहिमपुर घाट पर दोनों शव की अंत्येष्टि होगी। मालूम हो कि चांदा थानाक्षेत्र में कल विद्युत कर्मियों की लापरवाही से खेत गए दो किसान रामदीन यादव, छोटेलाल यादव की मौत हो गयी थी।
[ सुल्तानपुर ब्रेकिंग

बिजली इंजीनियरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज। सगे भाइयों की मौत मामले में परिजनों की तरफ से किए गए प्रदर्शन के बाद प्रशासन ने उठाया कदम। बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों के खिलाफ पंजीकृत हुआ अभियोग। चांदा कोतवाली के सोनावां गांव से जुड़ा मामला। चांदा थाना अध्यक्ष रविंद्र सिंह ने की मुकदमा दर्ज किए जाने की पुष्टि।

देखें मुंबई के लोनावला झरने में एक परिवार कैसे फंसा, और तेज बहाव में गुम हो गया,देखे पूरा वीडियो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.