- Advertisement -

रामचेत मोची अपनी मांगों का पुलिंदा लेकर पहुँचे डीएम के दरबार, डीएसओ की माने तो पहली ही मांग में पकड़ी गई झूठ,देखे रिपोर्ट।

0 267

सुल्तानपुर की जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना से जनता दर्शन में मिलने के बाद आज मीडिया से मुलाकात के दौरान रामचेत मोची ने बताया कि कल कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा के साथ डीएम साहब से मुलाकात के लिए आये थे लेकिन लेट हो गया था आज फिर कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष के साथ ससमय से पहुंच कर डीएम से मिल कर अपनी मांग रखी है।क्या कहते है कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह राणा सुने।

- Advertisement -

डीएम से मिले रामचेत मोची,सरकारी सुविधाओं का मिलने का दिया मांग पत्र,राशनकार्ड निरस्त किये जाने की शिकायत निकली हैं झूठी?

- Advertisement -

डीएम से मिल कर लौटे कांग्रेस जिलाध्यक्ष के साथ रामचेत मोची ने बताया कि अपनी मांग जिलाधिकारी से की है जिसमे उनके पास रहने का घर नही है उनको प्रधानमंत्री आवास व शौचालय चाहिए साथ ही घर के रास्ते ठीक नही है कीचड़ के रास्ते से घर जाना पड़ता है इस लिए एक सड़क चाहिए।साथ रामचेत का कहना है कि गरीबी रेखा के नीचे का बना कार्ड निरस्त कर दिया गया है।इस लिए उनको राशनकार्ड चाहिए,आप भी सुनिये की जिलाधिकारी से क्या मांग की है रामचेत मोची ने।

वही जब इस मामले की जानकारी के लिए जिला आपूर्ति कार्यालय में पहुंच कर डीएसओ जीवेश कुमार मौर्य से जानकारी ली गई तो रामचेत का राशन कार्ड निरस्त किए जाने का आरोप झूठा निकला।डीएसओ जीवेश कुमार मौर्य के मुताबिक रामचेत का पात्र गृहस्थी का राशन कार्ड पांच यूनिट का बना है जिसमे स्वंम रामचेत मोची अपना राशन ले जाते हैं साथ उनके बेटे के नाम गैस कनेक्शन भी है। फिलहाल जिलाधिकारी ने रामचेत मोची से उसके मांगो की प्रार्थना पत्र लेकर जाँच कराने की बात कही है।

स्कूल में एक महिला द्वारा रील बनाने को लेकर बीएसए ने स्कूलों में जारी किया निर्देश, प्रधान व अभिभावकों से की अपील।

Leave A Reply

Your email address will not be published.