- Advertisement -

स्कूल में एक महिला द्वारा रील बनाने को लेकर बीएसए ने स्कूलों में जारी किया निर्देश, प्रधान व अभिभावकों से की अपील।

0 304

खबर सुल्तानपुर जनपद से है।
स्कूल में रील बनाने वाली महिला का आखिरकार खुलासा हो ही गया,कि महिला शिक्षिका हैं या कोई और। बीएसएस उपेंद्र गुप्ता ने मीडिया को पूरी जानकारी दी है।

- Advertisement -

स्कूल में रील बनाने वाली महिला का आखिरकार हो गया खुलासा,बीएसए ने दी जानकारी।

- Advertisement -

दरअसल यह पूरा वीडियो कादीपुर के विजेथुआ प्राथमिक विद्यालय का बताया जा रहा‌ हैं, वीडियो में साफ दिख भी रहा है। प्राथमिक विद्यालय के सामने वीडियो रील बनाते हुए सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया। प्रकरण की जानकारी मिलते ही बेसिक शिक्षा अधिकारी उपेंद्र गुप्ता ने मामले को संज्ञान में लेकर खंड शिक्षा अधिकारी से जानकारी तलब की। बीएसए उपेंद्र गुप्ता ने बताया कि खंड शिक्षा अधिकारी और हेड टीचर ने जानकारी दी है कि वीडियो में डांस कर रही महिला शिक्षिका नही है और पठन पाठन के समय का नही है।हम प्रधान व अभिभावकों से अपील करते है कि यह विद्यालय आप का अपना है ध्यान रखना आप लोगों का भी काम है इस तरह से कहीं ना कही स्कूल की छवि धूमिल होती हैं।इस तरह रील स्कूलों में फिर ना बनाई जाय इसको लेकर आगे जानकारी देते हुए श्री गुप्ता ने बताया कि हम अभी चेतावनी के तौर पर सभी स्कूलों में एक स्लोगन लिखवाएंगे कि यहां शैक्षिक गतिविधियों ही अमल में लाई जाय अन्य कोई गतिविधि ना हो।

।उपेंद्र गुप्ता बीएसएस

रामचेत मोची अपनी मांगों का पुलिंदा लेकर पहुँचे डीएम के दरबार, डीएसओ की माने तो पहली ही मांग में पकड़ी गई झूठ,देखे रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.