- Advertisement -

परिवारीजन यदि मांग करेंगे तो मंगेश यादव एनकाउंटर की होगी न्यायिक जांच-ओमप्रकाश राजभर

1

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर सुल्तानपुर जनपद का प्रभारी मंत्री बनाये जाने के बाद मंगलवार को पहुँचते ही मीडिया के सवाल पर अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर धावा बोल दिया। उनका कहना था कि मंगेश यादव के एनकाउंटर पर ही इतना सवाल क्यों। ब्राम्हण ठाकुर पिछड़ा वर्ग का भी एनकाउंटर होने पर सवाल क्यों नही हो रही हैं।

- Advertisement -

ओमप्रकाश राजभर, कैबिनेट मंत्री पंचायत राज विभाग, उत्तर प्रदेश

- Advertisement -

उन्होंने आगे कहा कि परिवारीजन यदि मांग करेंगे तो मंगेश यादव एनकाउंटर की न्यायिक जांच करा दी जाएगी। उन्होंने मंगेश यादव एनकाउंटर पर लोक-सभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा उठाए गए सवाल पर कटाक्ष किया है। अमेरिका में जाकर देश की दुर्गति करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को देखिए।

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर सुल्तानपुर पहुंचने पर सीताकुंड घाट पहुंचे। स्वयं नाली की सफाई अभियान में हिस्सा लिया। स्वच्छता ही सेवा है, का नागरिकों को संदेश दिया। इसके बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में राजकीय इंटर कॉलेज पोस्टर प्रदर्शनी का जिलाधिकारी कृतिका ज्योत्सना, सीडीओ अंकुर कौशिक और एसपी सोमेन वर्मा के साथ अवलोकन किया । इस दौरान सदर विधायक राजप्रसाद उपाध्याय भी उनके साथ मौजूद रहे। जिला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान उन्होंने व्यवस्था में सुधार लाने की हिदायत दी। इस दौरान पंचायत राज विभाग अधिकारी अभिषेक शुक्ला समेत चिकित्सा एवं प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

मीडिया से बात करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि हम खुद गंदगी ना करें और ना ही गंदगी करने दें। विपक्ष की नई परंपरा हो गई है विरोध करने की। जो हमने पढ़ा है वह आया है कि सरकार कोई अच्छा काम करें और कोई कमी रह जाए तो उसका विपक्ष सुझाव दें। लेकिन अब अच्छा काम करें सरकार तभी बुरा है। 500 वर्ष बाद भगवान राम का मंदिर बना उसका भी विरोध हो रहा है । अमेरिका में जाकर देश की दुर्गति करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान को देखिए। लोकसभा चुनाव के पूर्व संविधान खतरे में है की बात करने वाले अखिलेश यादव और राहुल गांधी अब यह कह रहे हैं कि हम आरक्षण खत्म कर देंगे।

Comments are closed.