- Advertisement -

अमेठी जनपद के अंतर्गत मुसाफ़िरखाना तहसील की एसडीएम की कार्यशैली पर भड़की महिला रिपोर्टर ,अपमानित करने का लगाया महिला अधिकारी पर आरोप, हुआ वायरल वीडियो।

0 171

खबर सुल्तानपुर जनपद से सटे अमेठी जनपद के अंतर्गत मुसाफ़िरखाना तहसील का है। जहां एसडीएम की कार्यशैली पर भड़की एक महिला रिपोर्टर का वीडियो वायरल हो रहा है ।

- Advertisement -

अमेठी जनपद के अंतर्गत मुसाफ़िरखाना तहसील की एसडीएम की कार्यशैली पर भड़की महिला रिपोर्टर का हुआ वायरल वीडियो,देखें वीडियो

- Advertisement -

वीडियो में पीड़ित महिला रिपोर्टर द्वारा बताया जा रहा है कि वह एसडीएम से एक पीड़ित महिला के रूप में अपने जमीन पर हुए कब्जे को छुड़ाने की फरियाद लगाई। लेकिन एसडीएम प्रीति तिवारी द्वारा उसे अपमानित कर कार्यालय से बाहर कर दिया गया। थकहार कर महिला को पत्रकारिता का धर्म निभाते हुए वहां से खबर को कवरेज करना पड़ा जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल लोगों का यह भी मानना है प्रीति तिवारी अमेठी में लोकप्रिय एवं बेहद सख्त एसडीएम मानी जाती थी।लेकिन देखना अब दिलचस्प होगा कि यह मामला कितनी सही गलत है बाद में निकल कर आएगा। साथ ही यह मामला कब का है यह जानकारी अभी नही मिल पाई है।लेकिन वीडियो शोशल प्लेटफार्म पर खूब वायरल हो रहा है आप भी देखे।

सर्राफा व्यवसाई के यहां दिनदहाड़े हुई डकैती में शामिल बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, कुछ माल भी हुआ बरामद।

Leave A Reply

Your email address will not be published.