- Advertisement -

सुल्तानपुर डकैती न्यूज़:-अखिलेश यादव व राहुल गांधी की योगी ने की बोलती बंद,सर्राफा डकैती में करोड़ों का सोना चांदी बरामद,देखे जबरदस्त स्टोरी।

13

सुल्तानपुर में हाल ही में मंगेश के इनकाउंटर की खबरें सुर्खियों में हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले को लेकर अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर हमला भी बोला था, जिससे राजनीतिक हलचल बढ़ गई । इसके अलावा,पुलिस टीम द्वारा दिनदहाड़े सर्राफा व्यवसायी के यहाँ हुई डकैती के मामले में करोड़ों रुपये का सोना और चांदी बरामद किया गया है। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।

- Advertisement -

- Advertisement -

सुल्तानपुर- कप्तान सोमेन वर्मा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कर डाला बड़ा खुलासा।मंगेश एनकाउंटर के बाद से पॉलिटिकल मोड़ ले चुके सर्राफा व्यवसाई लूटकांड में करोड़ो का सोना बरामद हुआ।खुलासे में पहुंचे व्यापारी संगठन के साथ-साथ पीड़ित आभूषण व्यवसाई ने पुलिस को धन्यवाद ज्ञापित किया ।रिमांड पर चल रहे मास्टरमाइंड विपिन सिंह की निशानदेही पर विवेक सिंह,दुर्गेश सिंह,अरविन्द यादव और विवेक शुक्ला गिरफ्तार किए गए।पकड़े गए सभी बदमाशो पर एक-एक लाख का इनाम था।जिले की पुलिस व एसओजी टीम के साथ अयोध्या मंडल की एसओजी टीम की सक्रियता से शातिर बदमाश पकड़े गए।पुलिस ने अबतक सवा दो किलो सोना, बीस किलो चांदी व 47 हजार नगदी बरामद किया है। जनपद के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस पूरी घटना के अनावरण में जनपद सुलतानपुर की टीम के साथ-साथ जनपद अयोध्या की एसओजी टीम प्रभारी अमरेश त्रिपाठी का भी समान सहयोग एवं महत्वपूर्ण योगदान रहा।कोतवाली नगर के दुबेपुर मोड़ के पास से पकड़े गए सभी आरोपी।

Comments are closed.