- Advertisement -

मोदी पर सितम, योगी पर रहम आखिर राकेश टिकैत का क्या करम, किसान नेता के दोहरे मापदंड पर छिड़ी जंग,देखे रिपोर्ट।

11

सुल्तानपुर न्यूज़ राकेश टिकैत.

मोदी पर सितम, योगी पर रहम आखिर राकेश टिकैत का क्या करम, किसान नेता के दोहरे मापदंड पर बुद्धजीवियों में छिड़ी चर्चा,देखे रिपोर्ट।

- Advertisement -

Sultanpur news:-आखिर मंगेश यादव एनकाउंटर पर यह क्या बोल गए राकेश टिकैत ने,मोदी पर सितम तो योगी पर नरम,आखिर टिकैत का क्या है करम?

सुल्तानपुर जनपद के
तिकोनिया पार्क में आयोजित भारतीय किसान यूनियन की पंचायत में पहुंचे नेता राकेश टिकैत ने जहां एक तरफ केंद्र सरकार पर हमलावर नज़र आये तो कुछ सवालों पर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को बचाते हुए भी दिखे। उनका रुख जो दिख रहा था उससे ऐसा लग रहा था कि वह विपक्ष के साथ भी खड़े हैं तो कुछ सवाल के जबाब पर योगी सरकार की तारीफ भी करते नज़र आ रहे थे। लोगो मे इस बात को लेकर खुसफुसाहट थी।मीडिया के मंगेश एनकाउंटर पर सवाल किये जाने पर एक तरफ यह भी कह रहे हैं कि डकैती चोरी हुई तो हैं वही दूसरी तरफ यह भी कह रहे हैं कि एनकाउंटर तो झूठा है आप भी सुने कि राकेश टिकैत ने क्या कहा—

- Advertisement -

जबकि वही सुलतानपुर पुलिस मंगेश इनकाउंटर को सही साबित करने के लिए सबूतों व तथ्यों के साथ मीडिया को जानकारी दे रही हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा आप भी सुने।

गौरतलब हो कि सुलतानपुर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत के साथ साथ स्थानीय और आसपड़ोस जिलों के भाकियू नेताओं का तिकोनिया पार्क में जमावड़ा हुआ जहां जिले के किसान संगठनों के माला पहनाने की होड़ के साथ ही दर्जनों वाहनों का काफिला साथ रहा।
मीडिया के सवाल कि मंगेश एनकाउंटर पर विपक्ष सवाल उठा रहा है तो जबाब में राकेश टिकैत ने,कहा कि जो एनकाउंटर हुआ है चोरी डकैती सच्ची और एनकाउंटर झूठा है वही जब प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल किया गया तो कहा कि डर का माहौल कर रहे हैं वही साथ यह भी कहा जरूरत भी है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर राकेश टिकैत दो तरह की भाषा क्यों अपना रहे हैं। आइये सुनते हैं कि इस सवाल पर टिकैत साहब ने क्या कहा।

राकेश टिकैत ने कहा कि मोदी जी जज को पोलिटिकल कर रहे हैं, इससे हालात ठीक नही है। मोदी सरकार सितम व योगी पर रहम के दोहरे मापदंड पर बुद्धजीवियों में चर्चा छिड़ गई है कि आखिर राकेश टिकैत कहना क्या चाह रहे थे क्या वह पक्ष के साथ खड़े हैं या विपक्ष के साथ ।फिलहाल जनपद में अपने बयानों की चर्चा छेड़ वह यहां से दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

सनसनीखेज खबरों के लिए के.डी न्यूज़ यूपी चैनल करें सब्सक्राइब।

Kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।

Comments are closed.