- Advertisement -

यूपी/सुलतानपुर-चौतरफा विकास एवं न्यू इंडिया की नींव को मजबूत करने वाला हैं बजट : डा. आर. ए. वर्मा

0 180

बजट में सरकार की ग़ांव, गरीब, किसान,शिक्षा एवं स्वास्थ्य के प्रति प्रतिबद्धता दिखती है।चौतरफा विकास एवं न्यू इंडिया की नींव को मजबूत करने वाला बजट : डा. आर. ए. वर्मा, जिला अध्यक्ष – भाजपा

सुलतानपुर। भाजपाइयों ने कहा चौतरफा विकास को ऊँचाईयों पर ले जाने वाला बजट है। यह बजट किसानों, युवाओं, महिलाओं, आम आदमी व कारोबारियों का बजट है। इस बजट में समाज के हर तबके! विशेष रुप से ग्रामीण भारत के चतुर्मुखी विकास पर पूरा ख्याल रखा गया। कृषि एवं इससे जुड़े सम्बद्ध क्षेत्रों के लिये आम बजट 2020 में अभूतपूर्ण वृद्धि की है। जो कि इस सरकार की ग़ांव, गरीब एवं किसान के प्रति प्रतिबद्धता को दिखाती है।

- Advertisement -

- Advertisement -

भाजपा जिलाध्यक्ष डा. आर . ए. वर्मा ने बजट को ऐतिहासिक बताते हुए कहा न्यू इंडिया की नींव को मजबूत करने वाला बजट है। यह बजट 133 करोड़ भारतीयों के सपने को साकार करेगा। इस बजट में 2.50 – 5.00 लाख रूपये तक की आमदनी पर कोई टैक्स न लगाकर सरकार ने मिडिल क्लास को बड़ी राहत दी है।हर जिले में मेडिकल कालेज खोलने की सरकार की प्रतिबद्धता स्वास्थ्य के लिए मील का पत्थर साबित होगी। 20 लाख किसानों को सोलर पंप मिलने से किसान अन्नदाता के साथ ऊर्जा दाता भी बनेगा।इस बजट में स्वास्थ्य, कृषि, शिक्षा, इंफ़्रास्ट्रक्चर विकास पर 100 प्रतिशत ध्यान रखा गया है।

राष्ट्रीय परिषद सदस्य डा. एम. पी. सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष डा. सीताशरण त्रिपाठी, भाजपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष जगजीत सिंह छंगू, सांसद प्रतिनिधि रणजीत सिंह, पूर्व पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल , मीडिया प्रमुख विजय सिंह रघुवंशी ने बजट की सराहना करते हुए बजट को ऐतिहासिक बताया और कहा चहुओर विकास को समर्पित है बजट।यह बजट प्रत्येक नागरिक की आशा एवं आकांक्षा की पूर्ति का कारण बनेगा। भाजपाइयों ने गांव, गरीब , किसान, महिला, नौजवान एवं समाज के सभी तबके के हित को संरक्षित करने वाले बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को धन्यवाद दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.