- Advertisement -

*सुलतानपुर-पहले जेठ फिर बदचलनी,बाद में निकली पत्नी की करनी*

0 737

सुलतानपुर

https://youtu.be/muKCs_zf0nw
सुलतानपुर-बदचलनी के आरोप से परेशान पत्नी ने प्रवासी पति को गड़ासा से किया कत्ल,

- Advertisement -

सुल्तानपुर मे बुधवार की सुबह लगभग चार बजे एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई ।दरअसल ये मामला है गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के जासापारा दलित बस्ती गांव का। जहां छत पर सो रहे 30 वर्षीय राजेश की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। पुलिस की माने तो अभियुक्ता ने अपने पति के मारपीट व बदचलन के आरोप से तंग आ कर यह कदम उठाया।

इस मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने निर्देश पर थानाध्यक्ष हरिराम यादव व पुलिस टीम ने अज्ञात अभियुक्त का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्ता प्रीती जो मृतक की पत्नी हैं को गिरफ्तार कर लिया।अभियुक्ता के पास से हत्या मे प्रयुक्त आला कत्ल एक गड़ासा को अभियुक्ता की निशादेही पर घर के कमरे से बरामद किया गया ।पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्ता ने अपने पति के दिन प्रतिदिन प्रताड़ना व बदचलन के लांक्षन से क्षुब्ध आकर आ कर यह कदम उठाया

इसे भी पढ़े

- Advertisement -

पत्नी ने गड़ासे से वारकर की थी पति की हत्या

-पेटीकोट पर खून के छीटे ने उठाया हत्याकांड से पर्दा
सुलतानपुर: गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के जासापारा गांव में बुधवार तड़के हुई राजेश नामक युवक की उसकी पत्नी प्रीति ने ही हत्या की थी। पुलिस को दिए गए बयान में उसने बताया कि पति उसके चरित्र पर शक करता था और शराब पीकर मारता-पीटता था, जिससे तंग आकर उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

राजेश रोजी रोजगार के सिलसिले में पांच साल से मुंबई में रह रहा था। लॉकडाउन होने की वजह से एक महीने पहले घर आया था। मंगलवार की देर रात सोते वक्त उसकी गड़ासे से वारकर हत्याकर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी, बड़े भाई व गांव के चार अन्य लोगों को हिरासत मेें लेकर पूछताछ शुरू की। कोतवाल हरीराम यादव ने बताया कि पूछताछ में प्रीति ने हत्या की बात कुबूल की है। ग्रामीणों की मानें तो राजेश शराब नहीं पीता था। इस हत्याकांड में अन्य लोगों के शामिल होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता. फिलहाल पुलिस मृतक की पत्नी के कुबूलनामे को ही सच मान रही है.

इनसेट

खून के छीटे ने खोला हत्या का राज

क्षेत्राधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि हत्या करने के बाद प्रीति कमरे में आ गई। एक घंटे बाद वह दहाड़ मारकर चिल्लाने लगी। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसके जेठ बहादुर ने राजेश की हत्या की है। आरोप सही नहीं पाए जाने पर उस पर शिकंजा कसा गया तो वह बार-बार बयान बदलने लगी। इसी दाैरान एक महिला कांस्टेबल ने उसके पेटीकोट पर खून के छींटे देखे तो शक और गहरा गया। कड़ाई से पूछताछ में उसने गुनाह कुबूल कर लिया। उसने राजेश के गले पर दो, एक पेट व एक वार सिर में किए थे। हत्या के बाद गड़ासे को धुलकर रख दिया था।

बाईट-पुलिस अधीक्षक

Leave A Reply

Your email address will not be published.