- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#परिवाहनविभाग ने #निःशुल्क #नेत्रपरीक्षण का किया आयोजन-#ARTO प्रशासन माला बाजपेई

0 310

परिवाहन विभाग ने निःशुल्क नेत्र परीक्षण का किया आयोजन-ARTO प्रशासन माला बाजपेई

सुल्तानपुर:- राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह की शुरुआत से परिवाहन महकमा लोगो को जागरूक करने के लिए नए-नए तरीके अपना रहा है। सड़क सुरक्षा के नियमो को बताने के लिए सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी माला बाजपेई कही नुक्कड़ सभा तो कही प्रतियोगिता तो कही पंपलेट बाट लोगो को सड़क सुरक्षा के नियमो को बताते हुए शपथ भी दिलवा रही है। आज उसी कड़ी में सहायक संभागीय परिवाहन कार्यालय में निःशुल्क आँख व स्वास्थ्य परीक्षण का आयोजन किया गया। इस शिविर में डॉ० एस के पटेल व नेत्र परीक्षण अधिकारी जयभीम ने लगभग 185 चालको का नेत्र परीक्षण किया। स्वास्थ्य व नेत्र परीक्षण के बाद एआरटीओ माला बाजपेई सड़क सुरक्षा के नियमो की शपथ भी दिलाई। स्वास्थ्य शिविर का समापन करने के बाद कार्यालय में जागरूकता अभियान चलाया गया। आने जाने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहन चालकों पम्पलेट वितरण किया गया और सड़क सुरक्षा सम्बन्धी नियमो को बताया गया। नशे के हालत में गाड़ी ना चलाना व बिना हेलमेट गाड़ी न चलाना आदि नियमो को बताते हुए सड़क सुरक्षा नियमो के पालन के लिए शपथ दिलाई गई।

- Advertisement -

- Advertisement -


#सुल्तानपुर-शहर के मौनी मंदिर में आये भूचाल की देखे कहानी, कौन बोल रहा सच और कौन बन रहा है ज्ञानी,सुने पीड़ितों की जबानी।

हमारी खबरें पहले पाने के लिये को विजिट करे www.kdnewslive.in पर youtube kdnews12 पर करें सब्सक्राइब, और बेल आइकॉन दबाना न भूलें

Leave A Reply

Your email address will not be published.