- Advertisement -

#सुल्तानपुर-#किसानचौपाल में #पुलवामा के #शहीदों को दी श्रद्धांजलि रखा मौन

0 150

किसान चौपाल में पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि रखा मौन

दूबेपुर व भदैया में किसान चौपाल आयोजित
सुल्तानपुर :- कांग्रेस संगठन द्वारा आयोजित ब्लॉक स्तरीय किसान चौपाल में पहुंचे नेताओं ने जहां किसानों की हालत पर चर्चा करते हुए वर्तमान सरकार पर हमला बोला वही पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी मौन रखा ।
रविवार को भदैया व दूबेपुर ब्लॉक में किसान चौपाल का आयोजन किया गया था । चौपाल में पहुंचे प्रदेश सचिव व जिला समन्वयक अनीस खान ने आए हुए किसानों व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा आजादी की लड़ाई से लेकर आजादी के बाद देश को मजबूत बनाने में कांग्रेस पार्टी ने बहुत योगदान किया है । किसान , मजदूर , नौजवान सभी ने देश को मजबूत बनाने में योगदान दिया है । वर्तमान भाजपा की सरकार लोगों को भ्रम में डालकर देश की संपत्तियों को बेचने का काम कर रही है । कृषि बिल में तीन काले कानूनों को शामिल कर किसानों की फसल नहीं बल्कि उनकी नस्ल तबाह करने की साजिश वर्तमान केंद्र की भाजपा सरकार कर रही है । आज हम किसान चौपाल के माध्यम से किसानों को जगाने का काम कर रहे हैं । जहां एक और किसानों को ₹500 महीने का अनुदान दिया जा रहा है वहीं डीजल मूल्य में बेतहाशा वृद्धि कर उससे कई गुना की कमाई की जा रही है । प्रियंका गांधी के नेतृत्व में वर्तमान प्रदेश की योगी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए गांव गांव कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी करनी है । इस झूठी सरकार को उखाड़ फेंकना है । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व जिला अध्यक्ष मकसूद आलम ने कहा लोगों ने अपनी जान की कुर्बानी देकर आजादी दिलाई । आजादी दिलाने वालों में सभी धर्मों और जातियों के लोगों ने एकजुट होकर कांग्रेस के झंडे के नीचे खड़े होकर महात्मा गांधी व जवाहर लाल नेहरू के नेतृत्व में आंदोलन चलाया है । बुजुर्गों की कुर्बानी से मिली आजादी व कांग्रेस की योजनाओं के सशक्त भारत का सपना साकार हुआ । आज देश को कमजोर करने का काम वर्तमान भाजपा सरकार कर रही है । कार्यक्रम को प्रमुख रूप से अनीस अहमद , काली सहाय सिंह , ईशान खान , सभासद राजदेव शुक्ला अनिल मिश्रा आदि ने संबोधित किया ।
दुबेपुर ब्लॉक में स्थापित स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के स्तंभ पर पहुंच कर सभी ने पुष्पांजलि अर्पित करते हुए पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि भेंट की । यहां कांग्रेस जनों द्वारा उनकी याद में दो मिनट का मौन भी रखा गया ।
कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी ने किया वही संचालन अंजनी तिवारी ने किया । इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष विनोद राणा ब्लॉक उपाध्यक्ष अहमद रजा जिला सचिव सोहेल खान , जून्नुर अहमद , अंजनी तिवारी , शक्ति प्रसाद तिवारी , राममूर्ति राय , इम्तियाज प्रधान , लतीफ अहमद , बबलू पांडेय , सुगना देवी , मो शमीम , उदयराज वर्मा भदैया में तेरसराम पाल, दीपक सोनी , जटाशंकर तिवारी,अनिल सिंह , श्रीभगवान तिवारी,आदर्श तिवारी,जहाँगीर कुरैशी, फैज अहमद ,श्यामानन्द द्विवेदी, शिव शंकर पाण्डेय, अब्दुल रशीद बब्बू, विपिन,प्रदीप सोनी आदि मौजूद रहे ।

- Advertisement -

- Advertisement -


#वायरलवीडियो ,गोली चल जाएगी गाने पर गोली तो नही चली लेकिन दो शिक्षक व दो #शिक्षिकाएं हुई #निलंबित,


#KDNEWS #वैलेंटाइनडे को अमर बनाती यह वीडियो ,शोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है

Leave A Reply

Your email address will not be published.