- Advertisement -

पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ ही जनपद में आदर्श आचार संहिता प्रभावी-डीएम।

0 279

त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन, 2021 की अधिसूचना निर्गत होने के साथ ही जनपद में आदर्श आचार संहिता प्रभावी व निर्वाचन प्रक्रिया के समाप्त होने तक समस्त पंचायत क्षेत्रों में रहेगी लागू-डीएम।

   सुलतानपुर 27 मार्च/राज्य निर्वाचन आयोग, उ0प्र0 लखनऊ की अधिसूचना 26 मार्च, 2021 के द्वारा जनपद के समस्त विकास खण्डों की समस्त ग्राम पंचायतों के प्रधानों तथा उनके सदस्यों एवं समस्त क्षेत्र पंचायत के सदस्यों और जिला पंचायत के सदस्यों के सामान्य निर्वाचन कराये जाने हेतु निर्वाचन कार्यक्रम की सूचना निर्गत की गयी है। जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी(पं0) रवीश गुप्ता ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जनपद में मतदान 19 अप्रैल, 2021 को प्रातः 07 बजे से अपरान्ह 06 बजे तक निर्धारित मतदान केन्द्रों/स्थलों पर सम्पन्न होगा।  

जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत एवं नगरीय निकाय) श्री गुप्ता ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग उ0प्र0, लखनऊ द्वारा अवगत कराया गया है कि त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन, 2021 की सूचना निर्गत होने के साथ ही जनपद में आदर्श आचार संहित प्रभावी हो गयी है और निर्वाचन प्रक्रिया के समाप्त होने तक समस्त पंचायत क्षेत्रों में लागू रहेगी।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित।

- Advertisement -

- Advertisement -

KDNEWS

#गुदड़ी के लाल ने कर दिया कमाल, एक ने #गोल्ड तो दो महिला ने चांदी से देश को किया मालामाल,देखे पूरी खबर।


जब अज़ान की आवाज आते ही एसपी सिटी ने रोका अपना सम्बोधन,हुआ #वीडियोवायरल

Leave A Reply

Your email address will not be published.