- Advertisement -

*डीएम,एसपी व सीडीओ ने जनपदवासियों को दी होली की शुभकामना संदेश ।*

0 213

डीएम व एसपी एवं सीडीओ ने जनपदवासियों को होली की शुभकामना एवं बधाई दी।

- Advertisement -

सुलतानपुर 28 मार्च/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता, पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र व मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स ने जनपदवासियों को होली पर्व की शुभकामनाएं देते हुए उनके सुख व समृद्धि की कामना की है।
जिलाधिकारी ने जनपद के सभी नागरिकों से अपील की है कि आप सभी लोग होली का पर्व सौहार्द व शांतिपूर्ण वातावरण में मनाएं। होली यानी रंगो का त्यौहार खुशियों का त्यौहार है। इसे सभी को मिलजुल कर सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाना चाहिये। कोई व्यक्ति व वर्ग ऐसा कार्य न करें, जिससे किसी की धार्मिक भावना को आघात पहंुचे और कानून एवं शांति व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न हो। जिलाधिकारी ने जनपदवासियों से अपील की है कि कोविड-19 के बढ़ते हुए प्रसरण को दृष्टिगत रखते हुए कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करते हुए आप सब होली का त्यौहार मनायें।

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्र ने होली त्यौहार पर जनपदवासियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि होली पर शांति व्यवस्था बनाएं रखने हेतु सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं तथा असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखी जा रही है। यदि कोई व्यक्ति या वर्ग शांति व्यवस्था बनाये रखने में व्यवधान उत्पन्न करने का प्रयास करेगा, तो उसके साथ सख्ती से निपटा जायेगा।

जिला सूचना कार्यालय सुलतानपुर द्वारा जनहित में प्रसारित

- Advertisement -


#डीएम व एसपी के निर्देश पर बड़ी कार्यवाही,6अभियुक्तों के गांव में पहुँची पुलिसटीम ने जिलाबदर की कराई मुनादी


एसपी के तबादले की बात सुनकर गांव में छाया मातम,डॉ अरविंद चतुर्वेदी पहुंचे ग्रामीणों के बीच।महिलाओं के छलके आंसू, की फरियाद।

Leave A Reply

Your email address will not be published.