- Advertisement -

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव उतरी चर्चित #मिसइंडियारनर अप,पंचायत चुनाव हुआ बेहद दिलचस्प।

0 1,311

जिला पंचायत सदस्य के चुनाव उतरी चर्चित मिस इंडिया रनर अप,पंचायत चुनाव हुआ बेहद दिलचस्प।

फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है। वह 4 या 5 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र भी दाखिल करेंगी।

- Advertisement -

वही फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने सुखियों में रह कर खूब सफलता बटोरी।

यूपी पंचायत चुनाव में ग्लैमर का तड़का लग गया है और इस बार चुनाव बेहद दिलचस्प होने जा रहा है।

पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच से आई हूं।

वहीं इस बार एक मॉडल और ऐरोइन दीक्षा सिंह भी चुनावी मैदान में हैं। उनके यूपी पंचायत चुनाव में खड़े होने से इस बार चुनाव ग्लैमरस हो गया है।
बॉलीवुड के सितारे यूं तो लोकसभा के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाते देखे गए हैं। फिल्मी सितारों और महिला सितारों ने लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए भी प्रत्याशियों के पक्ष में सड़क पर उतरते हैं और वोट मांगते हैं। लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उप विजेता, मॉडल तथा बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से अपने लिए वोट मांगते दिखेंगी। खास बात यह है कि वह किसी और के लिए नहीं बल्कि अपने लिए वोट मांगेंगी।
फेमिना मिस इंडिया-2015 की रनर अप व मॉडल दीक्षा सिंह ने उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है। वह 4 या 5 अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

- Advertisement -

फेमिना मिस इंडिया-2015 में प्रतिभाग के समय दीक्षा बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थीं। उनके पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है।हाल ही में अभी फरवरी 2021 में दीक्षा के आए एलबम ‘रब्बा मेहर करें’ ने खूब सफलता बटोरी

जौनपुर जिले के बक्शा क्षेत्र के चितौड़ी गांव निवासी दीक्षा सिंह ने कहा, ‘मैने गांव से कक्षा तीन तक की पढ़ाई पूरी की और इसके बाद अपने पिता के साथ मुंबई और फिर गोवा चली गईं।और आगे का काम शुरू किया।

दीक्षा ने बताया कि बॉलिवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म का लेखन भी किया है। इसके अलावा उन्होंने कई बड़े उत्पादों के विज्ञापन में काम किया है। उनकी हाल ही में एक जबरदस्त वेब सीरीज आने वाली है।

गांव आने पर देखा कि आज भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है।

दीक्षा ने बताया कि ‘मैं कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं व राजनीतिक डिबेट में प्रतिभाग करती रही हूं और गांव में समय-समय पर आती रहीं।गांव आने पर देखा कि आज इतने दिनों बाद भी जौनपुर जिला विकास से कोसों दूर है , इसलिए पंचायत चुनाव में कुछ बदलाव की सोच ले कर आई हूं।


करोड़ो के मास्क पीपीई किट घोटाले पर किसी को बख्सा नही जाएगा होगी कड़ी कार्यवाही-बृजेश पाठक


पुलिस टीम की मुठभेड़ में आधा दर्जन से ज्यादा गौकस तस्कर गिरफ्तार, असलहा समेत लक्ज़री गाड़ी बरामद।

Leave A Reply

Your email address will not be published.