- Advertisement -

यहां तो पत्नी को जिताने के लिये पति वोटरों के खेतों में गेहूं की फसल और चारा भी काटते नजर आ रहा है।

0 469

चुनाव की इस बयार में प्रत्याशी जीत के लिये हर हथकंडा अपना रहे हैं। गांव गांव घूम घूम कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन सुल्तानपुर में एक अनोखा मामला देखने को मिला जहां पत्नी को जिताने के लिये पति खेतों में गेहूं की फसल और चारा भी काटते भी नजर आ रहा है। हम आप को सुल्तानपुर के बसपा प्रत्याशी की दिखाते हैं खास खबर ।

- Advertisement -


बसपा पार्टी से महिला प्रत्याशी सैय्यद शादली ने भरा पर्चा तो वही प्रचार में पति के अनोखे अंदाज पर जनता में बना चर्चा।

इनसे मिलिये…… ये हैं सैय्यद सादली, वार्ड नम्बर 28 से बहुजन समाज पार्टी ने इन्हें अपना प्रत्याशी घोषित कर चुनाव के मैदान में उतार दिया है। तब से सैय्यद सादली और उनके पति चुनाव मैदान में जुट गए हैं। मियां बीबी अलग अलग क्षेत्र में निकलकर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं, लेकिन इनके पति अफसार अहमद की चुनावी मेहनत देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। चुनाव प्रचार के दौरान अफसार यदि किसी किसान को खेतों में फसल काटते देख लेते हैं तो उसका हाथ बंटाने लगते हैं। खुद खेतों की खड़ी फसल काट किसान की मदद कर रहे हैं। इतना ही नही किसान पशु के लिये चारा काट रहा है तो उसका भी चारा अपने हाथों से काटने लग रहे हैं। पत्नी को जिताने के लिये इन्होंने रात दिन एक कर दिया है, आज बुधवार को अपनी पत्नी का नामांकन करने पहुंचे अफसार ने कहा चुनाव मैदान में जो भी प्रत्याशी हैं मतदाताओं को उनका बैकग्राउंड जरूर देखना चाहिए। प्रत्याशी शिक्षित होना चाहिए। आपराधिक इतिहास नही होना चाहिए, और खास बात जनता के लिये सुलभ हो, इन्ही सब मुद्दों को लेकर वे अपनी पत्नी का चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

बाइट- अफसार अहमद- प्रत्याशी पति

- Advertisement -

वीओ- वहीं वार्ड नम्बर 28 बल्दीराय से जिला पंचायत सदस्य पद के लिये नामांकन करने पहुंची सैय्यद सादली ने कहा कि वे जहां से चुनाव लड़ रही हैं वो सीट महिलाओं के लिये आरक्षित है। एक महिला होने के नाते उन्हें महिलाओं की समस्यायों की जानकारी है लिहाजा पहली प्राथमिकता महिलाओं के लिये कार्य करने की है। इसके अलावा उनके इलाके में शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं की स्थिति बदहाल है लिहाजा स्वास्थ्य और शिक्षा के लिये वे कार्य करना चाहती हैं ताकि स्वस्थय और शिक्षा के लिये लोगों को भटकना न पड़े।

बाइट- सैय्यद शादली- प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्य


जिला पंचायत सदस्य पद के लिए चाँदनी किन्नर ने ठोका ताल,कई दिग्गज हुए धाराशाही

Leave A Reply

Your email address will not be published.