- Advertisement -

जमीनी विवाद में पट्टीदारों पर हत्या की आशंका, पुलिस और भी बिन्दुओ पर कर रही हैं जाँच।

0 610

सुल्तानपुर में आज मंगलवार को सुबह एक दूध विक्रेता की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना के बाद विक्रेता का शव नहर में फेंक कर हत्यारे फरार हो गए। आशंका जताई जा रही है कि जमीनी विवाद में पट्टीदारों ने घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है।

वीओ- दरअसल देहात कोतवाली के सातनपुत गांव का रहने वाला 45 वर्षीय बब्बुल प्रतिदिन की तरह आज मंगलवार को भी सुबह दूध बांटने के लिये निकला हुआ था। इसी दौरान वह लंभुआ कोतवाली के सकवा गांव के पास पहुंचा ही था कि अज्ञात लोगों ने लाठी डंडों से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी और शव को सूखी नहर में फेंक फरार हो गया। थोड़ी ही देर बाद जब राहगीरों ने नहर में शव पड़ा देखा तो हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते सैकड़ो की संख्या में लोग एकत्रित हो गये। आनन फानन पुलिस को सूचना दी गई। फिलहाल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस के अनुसार जमीनी विवाद में पट्टीदारों द्वारा इस घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

- Advertisement -

बर्बर तरीके से अधेड़ युवक की पीट-पीटकर हत्या

वारदात स्थल पर टूटे मिले हॉकी डंडे

चुनावी रंजिस से जुड़ा मामला!

)लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सकवा नहर पुल के पास अज्ञात लोगों ने हांकी डंडो से बर्बर तरीके से अधेड़ युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी।आसपास के लोग वारदात देखकर सहम गए।यह इस बार के त्रिस्तरीय चुनाव में सबसे वीभत्स हत्या मानी जा रही है।पुलिस की गुलाबी पर्ची से भी हत्यारों में कोई खौफ नही दिखा, इस हत्या ने सुल्तानपुर पुलिस के इक़बाल को खूंटी पर टांग दिया है।सूत्र बताते हैं कि हत्यारे युवक को तब तक मारते रहे जबतक लाठी डण्डा और हाँकी टूट नही गयी।बताते चलें कि दूधिया बब्बुल (45) को मंगलवार की सुबह करीब 7:00 बजे के मारकर पास शव को नहर में फेंका ।मृतक कोतवाली देहात क्षेत्र के सातनपुर का निवासी है । लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सकवा गांव के पास की घटना है।सीओ लंभुआ मौके का मुआयना करने टीम के साथ निकल गए हैं।

पुलिस ने जारी किया प्रेसनोट

कृपया अवगत कराना है कि रईस पुत्र इन्तार निवासी सातनपुर थाना कोतवाली देहात जनपद सुलतानपुर दूध बेचने का काम करते है जिनका शव थाना लम्भुआ अन्तर्गत सकवा नहर पर आज प्रातः 8 बजे मिला है। परिजनो का आरोप है कि रईस के बडे भाई रसीद एवं उनके लडके कप्तान व जिशान पुत्र नसीम द्वारा जमीनी विवाद में मारपीट कर हत्या कर दी गयी है। दोनो पक्षो में जमीन का विवाद चल रहा था तथा दिनांक 21-2-21 को दोनों पक्षों में बच्चों के बीच लड़ाई को लेकर प्रथम पक्ष से मु०आ०सं० 101/ 21 धारा 147 323 504 506 तथा द्वितीय पक्ष से मु०अ०सं० 102/21 धारा 323 504 506 पंजीकृत करते हुए दोनों पक्षों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही भी की गई थी।
मौके पर ASP, CO लंभुआ,थाना प्रभारी लम्भुआ मौजूद है, विधिक कार्यवाही प्रचलित है।
परिजनों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है तथा आरोपी गण की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है। मौके पर शांति व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है।

- Advertisement -


अपडेट खबर आरोप

संपत्ति के विवाद में सौतेले भाई ने की भाई की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस कर रही हैं जाच

(सुल्तानपुर) लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के सकवा नहर पुल के पास संपत्ति के विवाद में सौतेले भाई ने हांकी डंडो से बर्बर तरीके से अधेड़ की पीट-पीटकर हत्या कर दी। आसपास के लोग वारदात देखकर सहम गए। हत्यारे युवक को तब तक मारते रहे जबतक लाठी डण्डा और हाँकी टूट नही गयी।बताते चलें कि दूधिया बब्बुल (45) को मंगलवार की सुबह करीब 7:00 बजे के मारकर पास शव को नहर में फेंक दिया गया ।मृतक कोतवाली देहात क्षेत्र के सातनपुर का निवासी है । लंभुआ सीओ राघवेंद्र चतुर्वेदी कहते हैं कि सौतेले भाई के बीच के विवाद में घटना घटित हुई है। जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपी फरार हैं । उनकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं।


सुबह दूध विक्रेता की पीट पीटकर हुई हत्या,पुलिस मानना जमीनी रंजिश या कही कुछ और तो नही,देखे क्या है पूरा मामला।

बाईट- विपिन कुमार मिश्रा- पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर


#पंचायतचुनाव को लेकर पुलिस बल पहुँची गांव में,देखे क्या है मामला।

Leave A Reply

Your email address will not be published.