- Advertisement -

#सुल्तानपुर-(आरोप) #ग्रामीणबैंक #50हजार की #हुईलूट, #पुलिस का कहना #लेनदेन का बताया जा रहा है #विवाद।

0 152

सुलतानपुर ब्रेकिंग

ग्रामीण बैंक के भीतर असलहे के दम पर 50,000 की लूट। कुड़वार थाना क्षेत्र के रंकेडीह बैंक का मामला। दिनदहाड़े हुई वारदात से पुलिस हुई सक्रिय। थानाध्यक्ष कुड़वार रवि कुमार सिंह बोले, दोनों पक्ष एक दूसरे के परिचित। लेनदेन का भी बताया जा रहा विवाद। पीड़ित की तहरीर पर दर्ज किया जा रहा मुकदमा। एसपी डॉ विपिन मिश्र बोले, छानबीन के आधार पर सुनिश्चित की जाएगी विधिक कार्रवाई। इस पूरे मामले की जानकारी लगते ही पुलिस की मीडिया सेल ने जारी किया अपना पक्ष
[ पुलिस द्वारा जारी पक्ष

- Advertisement -

- Advertisement -

दिनांक 10/01/2022 को समय करीब 1.30 बजे पर थाना कुडवार क्षेत्रन्तर्गत मेराज पुत्र समीद नि0 रन्केडीह थाना कुडवार जनपद सुलतानपुर आरोप लगाया है कि वह ग्रामीण बैंक रन्केडीह में 50000 रू0 जमा करने जा रहे थे, कि बैंक गेट के पास से दो व्यक्तियो 1. मोनू पुत्र जाविर नि0ग्राम शाहपुर सरकन्डे थाना धम्मौर 2. असगर पुत्र मुम्मन नि0ग्राम असरोगा थाना कुडवार जनपद सुलतानपुर के द्वारा इनका पैसो का बैग व मोबाइल छीन कर भाग गये। प्रारंभिक दौर की पूछताछ में पता चला है कि दोनों पक्ष सऊदी अरब में काम करते हैं तथा 2 दिन पूर्व इनमें गाली गलौज हुई थी। उसी बात की रंजिश को लेकर आज पुनः आरोपित पक्ष, वादी पक्ष का पीछा करते हुए बैंक में आया था जहां पर पुनः उनके बीच में गाली गलौज और मारपीट हुई। आरोप है कि वादी पक्ष का मोबाइल आरोपी पक्ष छीन कर ले गए। प्रथम दृष्टया लूट का मामला सही नहीं प्रतीत होता। तहरीर प्राप्त होने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। मौके पर कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है।

#सुल्तानपुर-#दसवींकीछात्रा से #दुष्कर्म के #केस में #कोर्ट ने #दोषी को 10 #साल की सुनाई #कैद,#दोस्त की #मदद से बनाया था #पीड़िता का #अश्लीलवीडियो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.