- Advertisement -

सुल्तानपुर-परिजनों ने मुन्ना तिवारी के शव को सड़क पर रख कर किया जाम,एसडीएम के शराब की दुकान हटाने समेत कई मुद्दों के आश्वासन पर परिजन अंतिम संस्कार को हुए राजी।

0 517

सुलतानपुर में रविवार की बीती रात युवक की गोली मारकर हत्या के बाद परिजन बेहद आक्रोशित हैं। हाल ये है कि पोस्टमार्टम के बाद शव को सड़क पर रख दिया है और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी, आर्थिक सहायता सहित कई मांग को लेकर परिजनों ने रोड जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे।

- Advertisement -


परिजनों ने मुन्ना तिवारी के शव को सड़क पर रख कर किया जाम,एसडीएम के शराब की दुकान हटाने के आश्वासन पर अंतिम संस्कार को हुए राजी।

V/O- दरअसल ये मामला है नगर कोतवाली के खैंचिला गांव का। इसी गांव के रहने वाले केदारनाथ तिवारी उर्फ मुन्ना को बदमाशों ने उस समय गोली मार दी थी, जब वो गांव में एक दुकान के सामने खड़े थे। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए थे। आनन फानन केदारनाथ को जिला अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों से उसे मृत घोषित कर दिया था। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया था। सोमवार को दोपहर पोस्टमार्टम के बाद जब केदारनाथ का शव गांव पहुंचा तो परिजनों से उसका शव सड़क पर रख दिया और हलियापुर सुल्तानपुर रोड जाम कर दिया। परिजन हत्यारोपियों को पकड़ने, परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने, पारिवारिक पेंशन के साथ साथ यहां शराब की दुकानों को हटाने की मांग रखी थी। वहीं घटना की जानकारी लगते ही एसडीएम सीओ मौके पर पहुंचे। करीब करीब घंटे भर किस मशक्कत के बाद अधिकारियों ने किसी तरह परिजनों को उनकी मांगों को लेकर आश्वस्त किया तब जाकर परिजन अंतिम संस्कार को राजी हुये।

बाइट- – चन्द्र प्रकाश पाठक- एसडीएम सदर सुल्तानपुर

- Advertisement -

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एक अप्रैल से रोडवेज सेवा शुरू,आम जनता ने क्या दी राय,कितनी चलेगी बसे,देखें रिपोर्ट।

अपडेट खबरों के लिए kd news up और awadhi tak यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर एकअप्रैल से रोडवेजसेवा शुरू,आमजनों ने क्या दी राय,कितनी चलेगी बसे, रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.