- Advertisement -

जब सीधे प्रसारण में ग्रामीण महिला ने सीएमयोगी को कहा महराज जी राम राम,सभी लोगो ने लगाये हंसी के ठहाके।क्या जबाब दिए योगी,देखे रिपोर्ट।

0 409

प्रधानमंत्री ने पीएम किसान सम्मान निधि की 11वीं किस्त के तहत 10 करोड़ से अधिक किसान परिवारों को 21 हजार करोड रुपए से अधिक की सम्मान राशि का हस्तांतरण बटन दबाकर किया। लाभार्थियों की समस्याओं को दूर करने के लिए एक समग्र शिकायत निवारण तंत्र व केंद्रीयकृत हेल्प डेस्क स्थापित किया गया है।

- Advertisement -


जब सीधे प्रसारण में ग्रामीण महिला ने सीएमयोगी को कहा महराज जी राम राम,सब ठीक अहइ।

मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ ने लोक भवन मंच लखनऊ से लाभार्थियों से वर्चुअल संवाद के क्रम में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के 8 वर्षों के इस सफलता पूर्ण कार्यकाल में देश में बहुत बड़े परिवर्तन होते हुए लोगों ने देखे हैं। देश ने वैश्विक मंच पर सम्मान प्राप्त किया है। गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिलाओं व समाज के विभिन्न तबकों के हितों के लिए शासन की योजनाओं का लाभ सीधे-सीधे पहुंचता हुआ दिखाई दिया है।

योगी ने सुल्तानपुर से प्रियका मौर्य व सरोजा देवी, बहराइच से पिंकी देवी,उन्नाव से गुड़िया देवी, मथुरा से इलू शर्मा, इटावा से पूनम, कुसुम से वर्चुअल संवाद करते हुए उनको प्राप्त योजनाओं से उनके जीवन में आए परिवर्तन की जानकारी ली तथा उनके सुझाव को भी आत्मसात किया। उन्होंने शासन की योजनाओं से लाभान्वित 7 लाभार्थियों के साथ सीधे संवाद किया।

- Advertisement -

वही सुल्तानपुर जनपद में मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्रीयोगी का लाइव प्रसारण किया गया ।ग्राम पंचायत कनौली विकासखंड कूरेभार के सरोजा पत्नी अभयराज से योगी ने सीधा संवाद किया और सरकार की चल रही योजनाओं के बारे में जानकारी ली।वही विकास क्षेत्र कूरेभार के गांव कनौली की लाभार्थी सरोजा पत्नी अभयराज का योगी से किया गया संवाद लोगों में चर्चा बना हुआ है।इस कार्यक्रम में मौके पर ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि सोनू सिंह,बीडीओ दिब्या सिंह,एडीओ पंचायत प्रकाश कुमार मिश्र समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

सुल्तानपुर-आखिर शौभाग्यशाली महिलाओं ने आज यह क्या कर दिया,क्यों लगाया फेरा, देखे पूरी खबर।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें।


आखिर शौभाग्यशाली महिलाओं ने आज यह क्या कर दिया,क्यों लगाया फेरा, देखे पूरी खबर

Leave A Reply

Your email address will not be published.