- Advertisement -

शारिरिक रूप से अक्षम दिब्यानगो के लिए सांसद मेनका गांधी ने बांटे मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल,

0 168

पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने आज अपने तीन दिवसीय सुल्तानपुर दौरे के अंतिम दिन सौ दिव्यांगों को मोटराईज्ड ट्राइसाईकल का वितरण किया।दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग के द्वारा आयोजित समारोह में सुल्तानपुर विधायक विनोद सिंह,जयसिंहपुर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ डी.के त्रिपाठी मौजूद थे। इसके पूर्व श्रीमती पार्क में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित योग शिविर में भी हिस्सा लिया।

o

- Advertisement -


शारिरिक रूप से अक्षम दिब्यानगो के लिए सांसद मेनका गांधी ने बांटे मोटराइज्ड ट्राईसाइकिल,

Vo-सांसद मेनका संजय गांधी ने कहा कि शारीरिक अक्षमता के शिकार दिव्यांगों को ट्राइ साईकिल चलाने में बहुत ही शारीरिक पीड़ा का सामना करना पड़ रहा था,सांसद ने कहा कि पहले चरण में आज 100 दिव्यांगों को मोटराईज्ड ट्राइसाईकल का वितरण किया गया,अवशेष लोगो को यथाशीघ्र मोटराईज्ड ट्राइसाईकल वितरित किया जाएगा।

बाइट – मेनका संजय गाँधी सांसद

Vo-2-जिला दिव्यांगजन सशक्तीकरण अधिकारी रजनीश किरण ने बताया कि सुल्तानपुर में विधानसभा चुनाव के पूर्व दिव्यांगों को मोटराईज्ड ट्राइसाईकल दिए जाने की घोषणा किया गया था,उन्होंने बताया कि पात्रों के चयन के लिए तीन सदस्यीय मुख्य चिकित्सा अधिकारी, एआरटीओ एवं जिला दिव्यांग जनसशक्तिकरण अधिकारी चयन कमेटी बनाई गई है।

- Advertisement -

बाइट – रजनीश किरण जिला दिव्यांगजन सशक्तिकरण अधिकारी

बाइट – नागेंद्र सिंह लाभार्थी दिव्यांग

देखते देखते ही दो परिवारों में मच गई रार,जम कर चले महिलाओं पर लाठी डंडे,क्या थी वजह,देखे वायरल हुआ वीडियो।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


देखते देखते ही दो परिवारों में मच गई रार,क्या थी वजह,देखे वायरल हुआ वीडियो

Leave A Reply

Your email address will not be published.