- Advertisement -

जब एक ही ठेके पट्टे के लिए प्रमुख दो चहेतों में हो गई सिर फुटव्वल, देखे फिर हुआ क्या।

0 340

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने नेताओं को ठेके पट्टे से दूर होने की लाख हिदायत दें, लेकिन ये नेता हैं सुधरने का नाम नही ले रहे हैं। हाल ये है कि ठेके पट्टे के चलते आपस में ही विवाद हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सुल्तानपुर में देखने को मिला, जहां एक ब्लाक प्रमुख के दो कार्यकर्ता टेण्डर को लेकर आपस में भिड़ गए। जमकर मारपीट भी हुई और एक पक्ष ने आरोप लगाते हुये थाने में तहरीर भी दे डाली है।

- Advertisement -


जब एक ही ठेके पट्टे के लिए प्रमुख दो चहेतों में हो गई सिर फुटव्वल, देखे फिर हुआ क्या।

दरअसल ये मामला है, बल्दीराय ब्लाक परिसर का। जहां ब्लाक प्रमुख शिवकुमार सिंह के कमरे में उनके प्रतिनिधि जयसिंह काम निपटा रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान कमरे में शुभम, अखिलेश और सुधीर शुक्ला अपने साथियों के साथ पहुंचे और धमकी देते हुये जयसिंह की जमकर पिटाई कर दी। आरोप तो बढ़ चढ़ कर लगाया गया है कि लूट भी हुई है। जयसिंह ने इसकी लिखित शिकायत बल्दीराय पुलिस से भी कर दी है।

बाईट- जयसिंह- पीड़ित ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि

- Advertisement -

चूंकि मामला बल्दीराय के ब्लाक प्रमुख शिवकुमार सिंह से जुड़ा था, उन्ही के प्रतिनिधि पर हमला हुआ था, लिहाजा पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और तहरीर मिलते ही पड़ताल शुरू कर दी। लेकिन पुलिस की प्राथमिक जांच में ही जो खुलासा हुआ वो चौकाने वाला था। दरअसल ये पूरा मामला ठेके पट्टे से जुड़ा हुआ है। दरअसल बल्दीराय ब्लाक क्षेत्र के कई गांव के विकास कार्यो के लिये एक टेण्डर निकाला गया था, टेंडर का गजट सुल्तानपुर के बजाय लखनऊ के एक प्रतिष्ठित अखबार में निकाला गया ताकि स्थानीय लोगों को इस टेण्डर की भनक न लगे। टेण्डर को मैनेज करने के लिये माननीय प्रमुख जी ने अपने लोगों को लगा रखा था, आशंका जताई जा रही है कि शायद इसी टेण्डर के लेन देन को लेकर ये विवाद हुआ है जिसमें विपक्षियों ने जयसिंह की जमकर पिटाई की है। पुलिस भी लूट की घटना को सिरे से खारिज कर रही है। बहरहाल सूत्र तो ये भी बता रहे हैं कि पुलिस को तहरीर देने के बाद दोनों पक्ष माननीय प्रमुख शिवकुमार सिंह के पास पहुंचे हुए थे और उन्होंने दोनों पक्षों को प्यार से।डांट डपट कर हड़काते हुये मामला शांत करा दिया है।

जमीनी मामले में विपक्षियों ने दे दी तालिबानी सजा,सनसनीखेज मामला सामने आने पर पुलिस अब दे रही हैं सफाई।

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


जमीनी मामले में विपक्षियों ने दे दी तालिबानी सजा,सनसनीखेज मामले पर अब दे रही हैं पुलिस सफाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.