- Advertisement -

देर रात कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में हुई छापेमार कार्यवाही,सीडीओ अतुल वत्स से हुई थी शिकायत।

0 463

कादीपुर कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की छात्राओं द्वारा समय व गुणवत्तापूर्ण भोजन ना देने की शिकायत सीडीओ अतुल वत्स से हुई थी।

- Advertisement -


आवासीय बालिका विद्यालय में सीडीओ अतुल वत्स के निर्देश पर देर रात हुई छापेमार कार्यवाही,कई पर गिर सकती हैं गाज।

सुलतानपुर जनपद के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालयों पर देर शाम तेजतर्रार मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स के निर्देश पर छापा मार कार्यवाही की गई।जिसमे आवासीय बालिका विद्यालयों में भोजन की गुणवत्ता परखी गयी और विद्यालय से मिलने वाली अन्य सुविधाओं की जानकारी ली गई। दूबेपुर ब्लाक के खंड विकास अधिकारी संदीप सिंह के नेतृत्व में बीईओ और महिला सिपाहियों के साथ दूबेपुर कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय के निरीक्षण किया। 50 बच्चों की जगह मात्र 38 छात्राएं मिली उपस्थित। साथ ही उक्त विद्यालय की वार्डन रत्ना मिश्रा नदारत रही।
दूबेपुर बीडीओ संदीप सिंह का कहना विद्यालय की जांच में पाई गई खामियों के बारे में उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी गई हैं।

वही भदैया ब्लॉक की बीडीओ दिब्या सिंह ने सीडीओ के निर्देश पर आवासीय बालिका विद्यालय का निरीक्षण किया,बीडीओ दिब्या सिंह ने भोजन की गुणवत्ता परखी गयी और विद्यालय से मिलने वाली अन्य सुविधाओं की जानकारी ली गई। बीओ और महिला कांस्टेबल साथ मे मौजूद रही।

सीडीओ के आकस्मिक निरीक्षण का आदेश मिलते ही गुरुवार की देर रात कूरेभार ब्लाक के बीडीओ ज्ञानेंद्र मिश्र ने बीओ और महिला कांस्टेबल के साथ कूरेभार रेलवे स्टेशन रोड़ के ठीक सामने खुला कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में पहुँच कर स्थलीय निरीक्षण शुरू किया। जिसमे भोजन की गुडवत्ता ठीक नही,पानी की व्यवस्था ठीक नही थी,इस संबंध में रिपोर्ट सीडीओ साहब को भेज दी गई हैं।

- Advertisement -

वही जनपद के तेजतर्रार मुख्य विकास अधिकारी अतुल वत्स के आदेश पर जिले के सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में एक साथ छापेमारी की गई जिसमें सीडीओ अतुल वत्स ने बताया कि रात नौ बजे एक साथ जनपद के सभी कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में जांच टीम ने निरीक्षण किया।जिसमें दूबेपुर और कूरेभार वार्डेन अनुपस्थिति,चार पूर्णकालिन शिक्षिकाएं अनुपस्थिति मिली दो जगह खाने की गुणवत्ता ठीक नहीं थी और दो जगह रसोइयां ड्यूटी से गायब मिली हैं। सीडीओ अतुल वत्स ने कहा कि जिन विद्यालयों में कार्य के प्रति लापरवाह और गायब कर्मचारियों की रिपोर्ट मिली है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही हैं।

जहां आईजीआरएस में पुलिस की रैंकिंग अव्वल, तो कप्तान ने दे दी अपराधियों को अल्टीमेटम।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up चैनल को करें सब्सक्राइब।


जहां आईजीआरएस में पुलिस की रैंकिंग नंबर वन, तो कप्तान दे अपराधियों को दे दिया अल्टीमेटम।

Leave A Reply

Your email address will not be published.