- Advertisement -

कप्तान सोमेन बर्मा “जनता दर्शन” में तीन हजार से ज्यादा लोगों की समस्याओं से हुए हैं रूबरू।

0 73

कप्तान ने “जनता दर्शन ” का बनाया रिकॉर्ड

कार्यकाल के दो महीनें के कार्य दिवस में तीन हजार लोगों की समस्याओं से रूबरू हो चुके हैं एसपी

- Advertisement -

सुलतानपुर । जिले के पुलिस प्रमुख (एसपी ) सोमेन बर्मा ने अपने बहुत छोटे से कार्यकाल में ” जनता दर्शन ” का नया रिकॉर्ड बनाया है । उन्होंने कार्यकाल के करीब दो महीनों में एसपी ऑफिस में लगने वाले ” जनता दर्शन ” में सुनवाई करते हुए तीन हजार से ज्यादा लोगों की समस्याओं का निपटारा कराया है । बताया जा रहा है कि ऐसा करने वाले वे जिले के पहले पुलिस कप्तान हैं । 


जहां आईजीआरएस में पुलिस की रैंकिंग नंबर वन, तो कप्तान दे अपराधियों को दे दिया अल्टीमेटम।

- Advertisement -


                 जिले में 27 जून 2022 को बतौर पुलिस कप्तान प्रभार ग्रहण करने वाले एसपी सोमेन बर्मा ने जनता दर्शन में आने वाली पब्लिक की शिकायतों/ समस्याओं का निस्तारण कराते हुए प्रदेश में जनसुनवाई का रिकॉर्ड बनाया है । उन्होंने करीब 60 दिनों के वर्किंग डे ( कार्य दिवस ) में तीन हजार से भी ज्यादा लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का समाधान कराते हुए यह अनोखा रिकॉर्ड कायम कर लिया है । 
                     एसपी सोमेन बर्मा ने बताया कि वे हर वर्किंग डे पर सुबह 10 बजे अपने ऑफिस बैठ कर शाम 5 बजे तक नियमित रूप से जनता दर्शन करते हैं और जनता की समस्याओं को बूझकर उसका गुणवत्तापूर्ण समाधान कराते हैं । उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं से रूबरू होकर उसका समाधान कराने का हिस्सा बनकर उन्हें व्यक्तिगत सन्तुष्टि मिलती है । एसपी श्री बर्मा ने कहाकि जनता की समस्याओं से संबंधित सभी प्रार्थना पत्रों ,शिकायतों को आईजीआरएस के माध्यम से हैंडिल किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही थानों पर आने वाली जनता की सभी शिकायतों का भी आईजीआरएस के माध्यम से निस्तारण कराया जाएगा । पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा ने कहा कि जनता से जुड़कर उनकी समस्याओं को नजदीक से जानकर उसका समाधान कराना उनकी प्राथमिकता में रहता है । उनके ऐसा करने से जनता का हैरेसमेंट कम हुआ है और थानों पर जनता के साथ हो व्यवहार और थानों की कार्यप्रणाली के बारे में बेहतर जानकारी होती है ।

देर रात कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में हुई छापेमार कार्यवाही,सीडीओ अतुल वत्स से हुई थी शिकायत।

सनसनीखेज खबरों के लिए kd news up यूट्यूब चैनल करें सब्सक्राइब।


आवासीय बालिका विद्यालय में सीडीओ अतुल वत्स के निर्देश पर देर रात हुई छापेमार कार्यवाही,कई पर गिर सकती हैं गाज।

Leave A Reply

Your email address will not be published.