- Advertisement -

अयोध्या-विधवा महिला का मकान दबंग कर ले रहे है कब्जा।

0 67

अयोध्या । तारुन थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी रामपुर भगन अंतर्गत भीखीपुर झलिहा निवासी वृद्ध विधवा महिला का मकान दबंग कब्जा कर ले रहा है।

रिपोर्ट-राजेश मिश्र

- Advertisement -

जीवन यापन के लिए रखी दुकान से चुनी चाेकर की बोरियों को बाहर फेंककर लूटपाट की गयी। दिया गया था। बोरियां बरसात में भीगकर बर्बाद हो गयी। पीड़िता फरियाद लेकर चौकी से लेकर एस एसपी और आईजी से शिकायत की है। उसके बाद भी दबंगो पर चौकी प्रभारी रामपुर की मेहरबानी से अभी तक मुकदमा नही दर्ज हो सका।
रामपुर भगन निवासी 70 वर्षीय विधवा पार्वती देवी ने एसएसपी व आईजी को प्रार्थना पत्र देकर कहा है कि पति रघुनंदन प्रसाद पांडेय का निधन करीब दस वर्ष पूर्व हो गया है। इकलौती पुत्री का विवाह वर्षों पूर्व होने के बाद वह सुल्तानपुर ससुराल में रहती है, जिससे बेसहारा होने पर जीवन यापन के लिए बाजार से सटे भीखीपुर झलिहा में अपने पति के पैतृक आवास जिसकी घरौनी व कागजात भी है। उसमें दुकान रखकर रहती है। आरोप है कि 21 सितंबर की रात दुकान बंद करके बाजार के मकान में सोने चली गयी और उसी बीच मकान के दूसरे हिस्से में निवास करने वाले स्वामी प्रसाद पांडेय अपने पुत्र लवकुश व कुछ अज्ञात के साथ मिलकर अंदर से दीवार तोड़कर अंदर जाकर लूटपाट करके दुकान के सामान को बहार फेंक दिया। गेट व दुकान के शटर में अंदर से ताला लगा दिया। सुबह दुकान पर पहुंचने के बाद सामान बाहर और तला लगा देख चौकी प्रभारी अभिनंदन पांडेय को प्रार्थना पत्र दिया तो उन्होंने कार्यवाही के बजाय दबंग आरोपियों के पक्ष में वकालत करने में लगे है। किसी तरह एक हफ्ते बाद एक कमरे का ताला खुद खोल सकी, लेकिन अंदर के कुछ कमरे में दबंग ने कब्जा कर लिया है। उसके बाद भी विधवा का मुकदमा अभी तक नहीं दर्ज हो सका, जबकि चौकी प्रभारी अभिनंदन पांडेय का कहना है कि थानाध्यक्ष रहे आशीष राय को मामले से अवगत कराकर पीड़िता को मुकदमा दर्ज कराने के लिए भेज दिया था।

सुल्तानपुर-जनपद में सभी आशा कार्यकत्रियों को नही मिला स्मार्टफोन,घर के स्मार्टफोन पर सर्वे कराने का बनाया जा रहा है दबाब?

- Advertisement -

सनसनीखेज ख़बरों के लिए kd news up चैनल करें सब्सक्राइब।


सभी आशा कार्यकत्रियों को नहीमिला हैं स्मार्टफोन लेकिन मोबाइल पर सर्वे कराने का बनाया जा रहा है दबाब?

Leave A Reply

Your email address will not be published.