- Advertisement -

आखिर निषाद समुदाय सांसद से हो गया खफा और जूता चप्पल से मारने की दे दिया धमकी,हुआ वीडियो वायरल।

0 371

खबर सुल्तानपुर जनपद से आ रही है जहां जीतने के बाद सपा सांसद राम भुआल निषाद को अपने ही समाज का विरोध झेलना पड़ रहा है।

- Advertisement -

आखिर निषाद समुदाय क्यों हो गया खफा और जूता चप्पल से मारने की दे दिया धमकी,हुआ वायरल।

यही भर नही उस वायरल ऑडियो वीडियो टेप उनके ही समाज के लोग बेइज्जत करते हुए अभद्र भाषाओं का प्रयोग कर रहे हैं।वीडियो में यहां तक देखा जा सकता है कि मुकदमे में पैरवी को लेकर एक ग्राम प्रधान सांसद को गालियां और जुता चप्पल से मारने की धमकी भी दे रहा है।दरअसल यह मामला कहा से शुरू हो रहा है हम आप को बताते हैं जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर के करौंदिया निराला नगर निवासी अशोक निषाद ने अपना घर दयावनती देवी को किराए पर दे रखा था। करीब पांच वर्ष पूर्व किराए के विवाद को लेकर दयावंती ने अशोक का मकान छोड़ दिया। आरोप है कि पूर्व में भी दोनों पक्ष में लड़ाई झगड़ा हुआ, जिसको लेकर पुलिस ने समझौता करा दिया था। बीते 3 जुलाई को दयावंती की दो बेटियां कोचिंग गई थी, लौटते समय अशोक व उसकी पत्नी ने दयावंती की पुत्रियों से गाली गलौज व मारपीट की। इसको लेकर कोतवाली में केस दर्ज हुआ।

- Advertisement -

अब मामला यहां से टर्न लेता है।
कोतवाली में दर्ज मुकदमे को लेकर अशोक ने सांसद से पैरवी चाही। जहां सांसद ने पैरवी नहीं करके सुलह करने को कहा।बात सुलह की यहां तक हुई कि अशोक और उनके समाज को नागवार गुजरी। अब हम आप को बताते हैं कि यह मामला उठा कहाँ से,
बल्दीराय ब्लॉक के भवानीपुर के ग्राम प्रधान समर बहादुर निषाद व अन्य लोगों ने सांसद राम भुआल को फोन करके न सिर्फ खरी खोटी सुनाया, बल्कि अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसका ऑडियो शनिवार से वायरल हो रहा है। जिसको अब प्रधान द्वारा वीडियो एडिटेड और फर्जी बताया जा रहा है।

अब हम आप को प्रधान का पक्ष बताते हैं
दरअसल उधर इस मामले में खुद को फंसता देख प्रधान समर निषाद ने कहा कि यह वीडियो एडिटेड और फर्जी है।उनका आगे कहना है कि आप इस वीडियो को बारीकी से देखेंगे तो मेरी आवाज को एडिट किया गया है। मेरे और सांसद के बीच में अच्छे सम्बन्ध हैं, उसे खराब करने के लिए कुछ लोग ऐसा कर रहे हैं।

यह तो रहा प्रधान का पक्ष,फिलहाल वीडियो में समर का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है और वे सांसद को गालियां तक दे रहे हैं।लेकिन यह वीडियो एडिट हैं या सही है इसका फैसला अब पुलिस की जांच से साबित हो पायेगा।

सुल्तानपुर- कोटेदार का लाइसेंस डीएसओ ने किया सस्पेंड,गरीबों का अनाज गटकने पर हुई कार्यवाही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.