- Advertisement -

सुलतानपुर न्यूज़:- आम आदमी पार्टी द्वारा चलाया गया सदस्यता अभियान।

8

प्रेस विज्ञप्ति,
आम आदमी पार्टी की सदस्यता अभियान के तहत आज जयसिंहपुर विधानसभा के मोतीगरपुर ब्लॉक में लामा गेट पर विशाल जनसभा का आयोजन विधानसभा अध्यक्ष धर्मराज सिंह और पूर्व प्रत्याशी बृजेश सिंह के नेतृत्व में संपन्न हुआ, जिसमे सदस्यता अभियान के साथ साथ ब्लॉक अध्यक्षों की नियुक्ति भी की गई ।
नवनियुक्त जिला प्रभारी रजत चौरसिया और सह प्रभारी मो अख्तर राईन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए, यहां मौजूद जिलाध्यक्ष बृजेश प्रजापति और महासचिव राम बिलास तिवारी के साथ साथ स्थानीय गणमान्य लोगों ने मुख्य अतिथि का माल्यार्पण कर स्वागत किया ।

- Advertisement -

- Advertisement -


बड़ी संख्या में पहुंचे जन समूह को मुख्य अतिथि तथा मौजूद पदाधिकारियों ने संबोधित किया और आम आदमी पार्टी से ज्यादा से ज्यादा संख्या में जुड़ने की अपील की और कहा कि आज उत्तर प्रदेश में जाति धर्म के नाम पर राजनीति की जा रही है लेकिन आम आदमी पार्टी लोगों की बुनियादी जरूरतों जैसे शिक्षा स्वास्थ्य और सामाजिक सुरक्षा जैसे बिंदुओं पर बात करती है और दिल्ली में हमारी सरकार यही काम पूरी इमानदारी से कर रही है तभी तीन तीन बार वहां लगातार सरकार बन रही है। सभा का संचालन जिला उपाध्यक्ष जय प्रकाश यादव ने किया ।
इस बीच कई लोगों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की ओर जिलाध्यक्ष के द्वारा राज नारायण गुप्ता को मोतीगरपुर ब्लॉक का अध्यक्ष तथा बालेंद्र प्रताप को दोस्तपुर ब्लॉक का अध्यक्ष नियुक्त किया गया ।
इस मौके पर मीडिया प्रभारी अनुज दुबे, रमा शंकर गौतम, राकेश सिंह, आश मोहम्मद, सुंदरी देवी, सुरेश चंद्र गौतम, पवन दुबे, अरुण पाल, आदि लोग मौजूद रहे ।
राम बिलास तिवारी
महासचिव, आप
सुलतानपुर

सुलतानपुर न्यूज़:-सिमोन शुक्ला सेकेंड खेलो इण्डिया वूमेंस लीग के लिए चयनित

Comments are closed.