- Advertisement -

यूपी/सुलतानपुर-SFI का 21वां जिला सम्मेलन सस्ती गुणवत्तापरक शिक्षा व छात्रावासों की मांग को लेकर पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार में हुआ संपन्न

0 223

 स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया एस एफ आई का 21 वां जिला सम्मेलन सस्ती गुणवत्तापरक शिक्षा और छात्रावासों की मांग को लेकर पंडित राम नरेश त्रिपाठी सभागार के बारात घर में संपन्न हुआ। सम्मेलन में उद्घाटन सत्र में राष्ट्रीय संयुक्त सचिव दिनीत डेन्ता ने अपनी बात रखी और उदघाटन सत्र की समाप्ति के बाद वर्तमान जिला सचिव राजीव तिवारी ने संगठन की वार्षिक रिपोर्ट रखी।
रिपोर्ट में कुल 14 छात्र प्रतिनिधियों ने बहस में हिस्सा लिया सम्मेलन में कुल 87 डेलीगेट थे। प्रतिनिधि सत्र के अंत में 14 सदस्यीय जिला कमेटी और 5 सदस्यीय सचिव मंडल का प्रस्ताव दिया गया जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया। नई जिला कमेटी में साथी सैफ को जिलाध्यक्ष साथी सौरभ को जिला मंत्री साथी रोहित और पीयूष को जिला संयुक्त सचिव साथी पार्थ द्विवेदी को जिला उपाध्यक्ष चुना गया
तथा अवधेश मिश्रा, सलिल धुरिया, रवि यादव, राज ,बृजेश यादव ,आमिर हमजा, शुभम वर्मा ,आलोक वर्मा ,नीरज, राजीव को जिला कमेटी में सदस्य के रूप में चुना गया।
सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए जिला अध्यक्ष ने कहा कि संगठन को और मजबूती प्रदान करने तथा छात्रों के लिए लगातार संघर्ष करने तथा क्रांतिकारी विरासत को आगे बढ़ाने की बात करते हुए सफल जिला सम्मेलन कराने में सहयोगी साथियों को धन्यवाद ज्ञापित किया और सम्मेलन की समाप्ति की घोषणा की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.