- Advertisement -

अमेठी|विधानसभा अमेठी को मिली 48 सडको की सौगात विधायक प्रतिनिधि अंनत विक्रम सिंह ने किया शिलान्यास

0 224

अमेठी|विधानसभा अमेठी को मिली 48 सडको की सौगात विधायक प्रतिनिधि अंनत विक्रम सिंह ने किया शिलान्यास

अमेठी से चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी।9 मार्च 2019 ग्रामीण अभियंत्रण विभाग से अमेठी विधानसभा में 5 करोड की लागत से बनने वाली 48 सड़को का शिलान्यास पी डब्ल्यू डी गेस्ट हाउस अमेठी मे आज विधायक प्रतिनिधि अंनत विक्रम सिंह ने किया।

- Advertisement -

इस मौके पर अनन्त विक्रम सिंह ने बताया कि अगर लोग अमेठी को अपना घर मानते तो वो काम जरूर करते।अमेठी विकास की दौड मे पिछड गया था यहा पर कुछ लोगो का विकास हुआ पर उनकी सरकार सबका साथ सबका विकास मे विश्वास करती है उसी का परिणाम है अमेठी विकास के पथ पर आगे बढ चुका है।

चिकित्सा,बिजली,पेयजल,शिक्षा सहित अन्य क्षत्रो मे विकास के तमाम कार्य हुए है अंनत विक्रम सिंह ने कहा कि आज 48 सडको का शिलान्यास हुआ है इससे अमेठी विधान सभा क्षेत्र के सभी चारो विकास खंड के लोगो को फायदा होगा इन सडको के निर्माण पर करीब 5 करोड रूपये खर्च होगे।

श्री सिंह ने कहा कि अमेठी बाईपास पिछले कई सालो से एक बडी समस्या बना हुआ था लेकिन सरकार ने जनता की पीडा को समझते हुए 88.5 करोड रूपये मंजूर ही नही किया शिलान्यास भी हो गया शीघ्र निर्माण कार्य शुरू हो जायेगा
अंनत विक्रम सिंह ने कहा कि देश मोदी जी के नेतृत्व मे तेजी से परिवर्तन की ओर बढा है आज पुरी दुनिया भारत के साथ खडी है यह 56 इंच के सीने का ही कमाल है सेना पर सवाल खडा करने वालो को अंनत विक्रम सिंह ने आडे हाथो लेते हुए कहा कि ऐसे लोगो को जनता खुद जबाब इस चुनाव मे देगी।

सभा का संचालन गिरजाशंकर शुक्ल ने किया।

इस मौके पर विधानसभा प्रभारी ओमप्रकाश मिश्र, विपिन शुक्ला, पवन ओझा, त्रियुगीनारायण शुक्ला, पुर्व ब्लाक प्रमुख घनश्याम चौरसिया,राम पाण्डेय, राजेन्द्र सिंह खरेथु आदि लोग मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.