- Advertisement -

अमेठी।जवानों के शौर्य पर सवाल खड़ा करना बेहद शर्मनाक,रामगोपाल यादव देश से माफी मांगे-गरिमा सिंह

0 245

अमेठी।जवानों के शौर्य पर सवाल खड़ा करना बेहद शर्मनाक,रामगोपाल यादव देश से माफी मांगे-गरिमा सिंह

अमेठी से चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी।अमेठी विधायक गरिमा सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सपा नेता रामगोपाल यादव द्धारा हमारे सैनिको के संबंध मे दिया गया बयान बहुत ही निंदनीय है अमेठी विधायक ने कहा कि जवानों के शौर्य पर सवाल खड़ा करना बेहद शर्मनाक है और रामगोपाल यादव को देश से माफी मांगनी चाहिये।

- Advertisement -

अमेठी विधायक ने कहा कि बहादुर जवानों की सहादत पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव का प्रश्न खड़ा करना तुस्टीकरण की पराकाष्ठा है,ये शर्मनाक बयान देश के जवानों के मनोबल को तोड़ने की एक साजिश है,रामगोपाल यादव को देश से माफी मांगनी चाहिए ।

अमेठी विधायक ने कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा के बयान पर कहा कि कांग्रेस अध्य्क्ष के सबसे विस्वसनीय सलाहकार ने भारत की सेना की क्षमता पर सवाल खड़ाकर सेना का अपमान किया है,वही पड़ोसी देश पाकिस्तान के नेशनल डे पर उत्सव की शुरुआत करना है,यह भारत सेना का अपमान है,यह भारत देश के लिए शर्म की बात है।

अमेठी विधायक ने कहा कि कांग्रेस के पास आतंकियों को जवाब देने की हिम्मत नही है।

गरिमा सिंह ने कहा कि सपा और कांग्रेस मे कोई अंतर नही है ऐसे राजनैतिक दलो की गलत नीतियो का नतीजा है कि देश आतंकबाद, नक्शलबाद,जातिबाद,एंव धर्मबाद जैसी समस्या से जूझ रहा है
भाजपा विधायक ने कहा कि देश को अपनी सेना पर गर्व है कठिन से कठिन हालात मे हमारे सैनिक मुहतोड जबाब देने में सक्षम है पर सैम पित्रोदा व राम गोपाल जैसे नेताओ के वयानो से आतंकवादियो का मनोबल बढता है मैं इनके बयानों की कडी निंदा करती हूँ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.