- Advertisement -

अमेठी ब्रेकिंग-पर्ल कांटिनेंटल होटल में युवक ने खुद को मारी गोली

प्रेमिकाको मरा समझ युवक ने खुद को मारी गोली,इलाज के दौरान प्रेमी की हुई मौत,प्रेमिका का सीएचसी में चलरहा है इलाज, अमेठी कोतवाली के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल का मामला।

0 1,230

♦*ब्रेकिंग न्यूज़* अमेठी-बीजेपी नेता के होटल में चली गोली,प्रेमी ने की प्रेमिका की गला दबाकर हत्या की कोशिश,

♦प्रेमिकाको मरा समझ युवक ने खुद को मारी गोली,इलाज के दौरान प्रेमी की हुई मौत,प्रेमिका का सीएचसी में चलरहा है इलाज, अमेठी कोतवाली के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल का मामला।
♦मृतक युवक की हुई पहचान,पवन कुमार उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी लखनऊ, प्रेमिका ज्योति सरोज उम्र 18 वर्ष निवासी पूरे मन्नू राम पाण्डेय का पुरवा जंगल राम नगर थाना अमेठी। बताया जाता है सोमवार की शाम लगभग 7:30 बजे अमेठी के पर्ल कांटीनेन्टल होटल में युवक युवती रुकने के लिए आए।

- Advertisement -

♦सुबह लगभग 5:30 बजे युवक ने खुद को मारी गोली।गोली मारने से पहले उसने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की,उसे मरा समझकर खुद को मारी गोली।

♥अमेठी ब्रेकिंग।पर्ल कांटिनेंटल होटल में युवक ने खुद को मारी गोली

अमेठी से चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी।अमेठी में कल रात 7:30 बजे अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल मे अमेठी में कल रात 7:30 बजे अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल में युवक युवती रुकने के लिए मृतक पवन कुमार सरोज पुत्र अर्जुन प्रसाद उम्र 21 वर्ष निवासी हारीपुर कुशीताली अमेठी का बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताविक पवन कुमार ने अमेठी कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेन्टल होटल में बीती रात्रि 1 कमरा किराये पर लिया था।जिसकी कीमत लगभग 1 हजार रुपये है।पवन के साथ 1 लड़की भी थी जिसका नाम ज्योती सरोज 18 वर्ष निवासी पूरे मन्नूराम पाण्डेय का पुरवा था।
आशंका है कि आज सुबह करीब 5 बजे होटल में पहले पवन कुमार ने ज्योती का गला दबाया बाद में खुद को गोली मार ली।और पवन की मौत हो गई।

वही ज्योती का इलाज सी एच सी में चल रहा है।

हत्या है या आत्महत्या पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए मामले की गम्भीरता से जाँच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.