- Advertisement -

अमेठी-महिला ने उपजिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार, पति के ऊपर हमला सहमा परिवार

0 97

अमेठी।महिला ने उपजिलाधिकारी से लगाई न्याय की गुहार,
पति के ऊपर हमला सहमा परिवार

अमेठी से चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

- Advertisement -

अमेठी।मामला वंदना पाण्डेय पत्नी अमित कुमार पांडेय निवासी बरदहियाॅ मजरे गोरखापुर थाना संग्रामपुर के मूल निवासी का है जिसके गांव के अर्जुन वर्मा पुत्र मथुरा वर्मा हरीलाल पुत्र घुम्मड़ आदि दबंग लोगो ने रास्ता बंद कर दिये है।एक बार बडी मसक्त के बाद रास्ता खुला लेकिन प्रशासन के साठ-गाठ के बाद पुनः रास्ता बंद कर दिया गया।गरीब असहाय महिला की मदद करने को कोई तैयार नही।मेरी न सुनी गयी तो मैं प्रशासन के खिलाफ परिजनों के साथ भारत के निर्वाचन आयोग कार्यालय तक का दरवाजा खटखटाउगी और न्याय जब तक नहीं मिलेगा तब तक अपनी मांगो को लेकर पीछे नहीं हटूंगी।
महिला के पडोसी रास्ते को लेकर महिला के ऊपर जुर्म ढहा रहे है और यहीं नहीं इससे भी जीं नही भरा तो उसके पति के ऊपर भी हमला किया जिससे महिला के घर में आतंक का माहौल बना हुआ है पति आग से झुलसा हुआ है।

तमाम शिकायतों के बावजूद डीएम से लेकर स्थानीय अधिकारी भी शिकायत के निस्तारण में रूचि नही ले रहे है।विवाहिता अधिकारियों के आदेश और आश्वासन सुनते-सुनते आजिज आ चुकी है।

शनिवार को उपजिलाधिकारी अमेठी कार्यालय पहुची।कार्यालय का दरवाजा बंद था और उपजिलाधिकारी के स्टोनों और कार्यालय में बैठें कर्मचारियों से समस्या के निजात की बात कही।मामले को कर्मचारियों नें हसी में टाल दी।अब तो चुनाव आ गया है कोई भी काम हो पाना मुश्किल है।विवाहिता अपना उपहास समझ कर तेज आवाज में चीख-पुकार शुरू की।और अपने अधिकार के लिए दहाड मारना शुरू की मेरी कब सुनी जायेगी मेरे पति को सरहंगों ने आग से जला दिया। इतना शिकायत किया कोई भी रास्ता खुलवाने को तैयार नही।जब तक मेरी बाते सुनी नही जायेगी मैं परगना मजिस्ट्रेट के चैखट पर बैठी रहुगी। आखिर कब तक टाल-मटोल करते रहोगे।कर्मचारियो का रूख जब कडा हुआ तो पीडिता महिला ने कर्मचारिेयों को बरगलानें का आरोप लगाते हुए कहा कि अब तो फैसला होकर रहेगा नौकरी करना है तो न्याय करना ही होगा अब ऐसे तैसे बात नहीं बनेगी।

उपजिलाधिकारी ने बताया कि एक बार रास्ता खुलवा दिया गया था अब रास्ता फिर से बंद है इसकी जानकारी नहीं है शिकायत का निस्तारण तत्परता से करवाया जायेगा।अधीनस्थ कर्मचारी और पुलिस की टीम जांच में लगी है।दोषी को दंडित किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.