- Advertisement -

जौनपुर-बीजेपी से राजेश को मछलीशहर से टिकत की माँग खटीक समाज ने की ,खटीक समाज के पदाधिकारियों ने लिखी चिठ्ठी

0 259

【बीजेपी दे राजेश को मछलीशहर से टिकत की माँग खटीक समाज ने】
★रिपोर्ट★
◆मनीष पाठक

- Advertisement -

- Advertisement -

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व यूपी अध्यक्ष महेन्द्र पाण्डेय को भेजी चिट्ठी खटीक समाज ने]
क्षेत्रीय खटिकों ने आगामी लोकसभा चुनाव में खटिक समाज के पदाधिकारियों को भी टिकट देने की मांग की है । इसके लिए अखिल भारतीय युवा खटिक समाज के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चिट्ठी भेजी।
इसके पूर्व समाज के सदस्यों और कार्यकर्ताओं की कस्बा निवासी खटिक समाज के प्रदेश मीडिया प्रभारी नितिन सोनकर के आवास पर बैठक हुई । जिसमें समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश कुमार सोनकर को मछलीशहर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाने की मांग पर विचार विमर्श किया गया। जिसपर तय हुआ कि मछली शहर का खटिक समाज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय अध्यक्ष से राजेश सोनकर के लिए टिकट की मांग करेगा और उनकी टिकट के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।
इस अवसर पर नितिन सोनकर ने कहा कि देश में लगभग दस करोड़ खटिक समाज की आबादी है और उत्तर प्रदेश में लगभग 48 लाख खटिक समाज के मतदाता हैं। उन्होंने बताया कि कि उनका समाज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली और बीजेपी की नीतियों से प्रभावित है। वक्ताओं ने उत्तरप्रदेश की मछ्लीशहर, कौशांबी, फतेहपुर, लालगंज, बहराइच और नगीना लोकसभा सीटों पर खटिक समाज के लोगों को टिकट देने की मांग की।
कार्यकर्ताओं ने इसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय को चिट्ठी भेजी। बैठक में संजय सोनकर, बृजेश सोनकर, सुनील सोनकर, अरविन्द सोनकर,संतोष सोनकर प्रकाश सोनकर साहबलाल सोनकर कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। बैठक का संचालन नितिन सोनकर ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.