- Advertisement -

Barabanki- प्रशासनिक और पुलिस अफसरों ने की पीस कमेटी मीटिग, होली पर्व को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने का दिया संदेश

0 156

Barabanki Story- प्रशासनिक और पुलिस अफसरों ने की पीस कमेटी मीटिग, होली पर्व को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने का दिया संदेश

- Advertisement -

एंकर- होली पर्व को देखते हुए डीआरडीए के गांधी सभागार कक्ष में जिला प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने पीस कमेटी की बैठक की। कमेटी के सदस्यों के जरिए होली पर्व को सौहार्दपूर्ण माहौल में मनाने का संदेश दिया गया। वहीं आचार संहिता का उल्लंघन करने और होली में हड़दंग करने वालों को सक्त कार्रवाई करने की बात कही। इस बैठक में बाराबंकी के जिलाधिकारी, एसपी डॉक्टर सतीश कुमार, एडीएम संदीप कुमार गुप्ता समेत जिले के तमाम आलाधिकारी और शांति समिति के सदस्य उपस्थित रहे।

- Advertisement -

वीओ- इस दौरान बाराबंकी के जिलाधिकारी उदय भानु त्रिपाठी ने बताया कि होली के त्योहार में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले के सभी आलाधिकारियों और संभ्रांत लोगों ने एक बैठक की। बैठक में त्योहार को सकुशल संपन्न कराने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। मीटिंग में लोगों को बताया गया कि संवेदनशील क्षेत्रों हम लोगों ने क्या-क्या प्रबंध किये हैं और इनसे हमें क्या सहयोग चाहिए। डीएम ने बताया कि होलिका दहन को लेकर जहां भी समस्या थी उसे सुलझा लिया गया है। इसके अलावा कहां-कहां फोर्स तैनात करनी है उसको भी चिन्हित कर लिया गया है।

वीओ- बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर सतीश कुमार ने बताया कि आज पूरे जनपद के सारे आलाधिकारी और संभ्रांत लोग बैठक में आए थे। उन्होंने बताया कि शराब व अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। पीस कमेटी बैठक में अपील की गई कि होली सौहार्द पूर्वक मनाएं। इसके साथ ही नशे में उपद्रव करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बाइट- उदय भानु त्रिपाठी, जिलाधिकारी, बाराबंकी।
बाइट- डॉक्टर सतीश कुमार, पुलिस अधीक्षक, बाराबंकी।

रिपोर्टर, सैफ मुख्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.