- Advertisement -

अमेठी।लोकसभा में राहुल गांधी को मजबूती देने आये भूपेश बघेल, किया जनसभा संबोधित

0 143

अमेठी।लोकसभा में राहुल गांधी को मजबूती देने आये भूपेश बघेल, किया जनसभा संबोधित

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी लोकसभा में मजबूती प्रदान करने के लिए कांग्रेस पार्टी में अपने कई स्टार प्रचारकों को अमेठी में लगा दिया है।

जहां पर आज अमेठी लोकसभा क्षेत्र के विधानसभा अमेठी के संग्रामपुर ब्लॉक के अम्मरपुर बाज़ार में मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की जनसभा लगी और मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में प्रचार प्रसार करते हुए योगी और मोदी पर जमकर निशाना साधा।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंच से अपने संबोधन में कहा कि मैं और छत्तीसगढ़ के सभी नेता उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने जहां जहां जाकर सभा की वहां वहां भाजपा हार गई अब उन्होंने नरेंद्र मोदी के नामांकन दाखिल करने में भाग लिया अब प्रधानमंत्री की भी हार होने वाली है।

- Advertisement -

अमेठी में स्मृति ईरानी ने जूता भेंट किया है।अमेठी वालों स्मृति ईरानी ने आपको जूता भेंट किया है उसका जबाब आप 6 मई को अवश्य दीजिएगा।

नरेंद्र मोदी और अमित शाह जो चुनाव जीतने की मशीन थे वह फेल हो गई।लाख का सूट पहनने वाला फकीर आज तक नहीं देखा। महाराष्ट्र गए तो पिछड़ा वर्ग बन गए और अम्बानी के घर गए तो चौकीदार बन गये अभी तक मैंने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो भेष बदल बदल कर दिखाई देता है। सवाल पूंछना इनके राज में अपराध है।

आपके राज में सवाल बहुत है।जिसने कभी कागज़ का भी जहाज नहीं बनाया उसे 30 हजार करोड़ रुपए कैसे दे दिया आप बिना बुलाये पाकिस्तान चले गए जो आपका समर्थन करे वह राष्ट्रवाद और जो विरोध करे वह राष्ट्र द्रोह। पहले हम गोरों से लड़े थे अब चोरों से लड़ेंगे।

इसलिए पहले मुख्यमंत्री ने
पहले लड़े थे गोरों से ।
अब लड़ेंगे चोरों से ।
के नारे लगवाए।

भारतीय जनता पार्टी की जो सरकार है आज से 5 साल पहले जिन वादों को लेकर आई थी उसको पूरा नहीं किया जो भी काम की है उससे जनता का लाभ नहीं बल्कि नुकसान हुआ चाहे वह जीएसटी हो या फिर नोटबंदी हो स्किल इंडिया और स्टार्टअप इंडिया स्टैंड अप इंडिया उनके फेल हो गए स्वच्छता अभियान पर फेल हो गए बुलेट ट्रेन चली नहीं स्मार्ट सिटी भी फेल हो गया है अब उसके पास कोई मुद्दा रहा नहीं उनकी कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और राजस्थान में जो काम किया है देश के सामने है हमने ऋण माफी भी किया है हमने छत्तीसगढ़ में ₹25 में धान खरीदा है हमने जो कहा सो किया हमारे नेता राहुल जी ने कहा है कि नहीं होगा किसानों के साथ नौजवानों के साथ और गरीबों के साथ सबके साथ में किया जाएगा गरीबी पर वार 72 हजार किसानों के लिए अलग से बजट पेश किया जाएगा और नौजवानों के लिए 1 साल के अंदर जो 24 लाख पद खाली पड़े हैं उसको भरा जाएगा एक तरफ हमारे मुद्दे हैं दूसरी तरफ सिर्फ जुमलेबाजी हमने कहा नहीं है बल्कि करके दिखाया है और यूपी में लोकसभा हम को जीत आइए हम न्याय करेंगे हम नया योजना लेकर आ रहे हैं उसको हम पूरा करेंगे गरीबों के लिए किसानों के लिए और नौजवानों के लिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.