- Advertisement -

अमेठी-कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कांग्रेस ने अमेठी का विकास नही किया

0 281

अमेठी।कानून मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कांग्रेस ने अमेठी का विकास नही किया

चंदन दुबे की रिपोर्ट

- Advertisement -

अमेठी में स्मृति ईरानी के प्रचार में पहुचे कानून मंत्री बृजेश पाठक ने की जनसभा और राहुल गांधी पे कसा तंज वही बृजेश पाठक ने देशद्रोह का कानून खत्म किए जाने पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, हम सभी भारत के संविधान को मानते हैं। देशद्रोह जैसे कानून को खत्म करना शर्मनाक है,संविधान विरोधी है। जनता इसका चुनाव में जवाब देगी।उन्होंने कहा कि,कांग्रेस आजादी के बाद से ही दोमुंही चाल चल रही है।भारत माता के प्रति समर्पित भाव काम करना कांग्रेस के एजेंडे में नहीं है।इसके बाद प्रेसवार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि अमेठी के लोग कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा पहचान गए हैं।यही वजह है कि राहुल गांधी को यहाँ से अपनी दाल गलती नहीं दिख रही है और वे केरल से भी चुनाव लड़ रहे हैं।

- Advertisement -

वही भाजपा नेता व पूर्व विधायक बृजेश मिश्र सौरभ ने सेना की सर्जिकल स्ट्राइक का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद मोदी को दिया और चुनाव आयोग की बातों को दरकिनार करते हुए सेना की बहादुरी का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया।

वही जनसभा की अध्यक्षता कर रहे पूर्व मंत्री आशीष शुक्ला ने कहा कि इस बार अमेठी में बड़ा बदलाव होगा इस बार अमेठी के लापता संसद को अमेठी की जनता पूरी तरीके से गायब कर देगी अब वक्त है बदलाव का है इस बार अमेठी में बड़ा बदलाव होगा और स्मृति ईरानी जी एक नया इतिहास रचेगी।

और साथ मे ही पूर्व मंत्री ने वर्तमान पांच प्रधान छोटेलाल पाल धोएँ प्रधान प्रतिनिधि,बब्लू पाण्डेय गुजीपुर,रिंकू सिह संग्रामपुर,राम करन यादव बनवीरपुर प्रधान प्रतिनिधि को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

वही इस जनसभा में अनिल त्रिपाठी,सुधांशु शुक्ला,अनुपम मिश्रा,रविंदर सिंह,राजेश शुक्ला,बिन्देसरी दुबे,आदि हजारो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.