- Advertisement -

कमलनाथ मामले में कानून अपना काम करे , अगर गलत काम हुआ है तो कार्यवाई होगी – पी.एल.पुनिया

0 113

कमलनाथ मामले में कानून अपना काम करे , अगर गलत काम हुआ है तो कार्यवाई होगी – पी.एल.पुनिया ( काँग्रेस प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद )


मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और दिग्गज कांग्रेसी नेता कमलनाथ के सहायक के घर बड़ी मात्रा में रुपया बरामद होने पर सत्ताधारी भाजपा काँग्रेस पर आक्रामक रुख अख्तियार किये हुए है और काँग्रेस की चुप्पी को भाजपा भुना रही है । आज काँग्रेस की ओर से भाजपा के इस आरोप का जवाब देने के लिए दिग्गज कांग्रेसी नेता , राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉक्टर पी.एल.पुनिया सामने आए और भाजपा के आरोपो का चुन -चुन कर जवाब दिया । पुनिया ने कहा कि कमलनाथ मामले में कानून अपना काम करे और अगर गलत काम हुआ है तो कार्यवाई करें ।

- Advertisement -

- Advertisement -

बाराबंकी में आज राज्यसभा सांसद और काँग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता डाक्टर पी. एल.पुनिया ने अपने आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में सत्ताधारी भाजपा को आड़े हाथों लिया । पुनिया से जब पूँछा गया कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के सहायक के घर मील नगद रुपयों के लिए भाजपा राहुल गाँधी से जवाब माँग रही है । इस सवाल पर असहज होते हुए पुनिया ने कि जवाब तो आ रहा है , जो पैसे मिले है वह कैसे है , किसके है यह जाँच का विषय है । यह न्यायिक प्रक्रिया है । सारा सच जाँच के बाद सामने आ जायेगा । अगर कोई गलत काम हुआ है तो कार्यवाई होगी , भाजपा इसको इशू बना रही है । अगर आरोपो में सच्चाई तो कार्यवाई होगी । मगर सिर्फ मीडिया की सुखियाँ बटोरने के लिए जो काम भाजपा कर रही है वह ठीक नही है ।

बाईट – पी.एल.पुनिया ( राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता काँग्रेस
रिपोर्टर सैफ मुख्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.