- Advertisement -

बाराबंकी-अमेठी और रायबरेली दोनों सीटें जीतेगी बीजेपी, सपा-बसपा गठबंधन पर जाति की राजनीति का लगाया आरोप-BJP प्रदेश अध्यक्ष

0 100

Barabanki Story- बीजेपी के विजय संकल्प युवा सम्मेलन में बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, विपक्ष परिवारवाद की राजनीति को बढ़ा रहा आगे, इस बार अमेठी और रायबरेली दोनों सीटें जीतेगी बीजेपी, सपा-बसपा गठबंधन पर जाति की राजनीति का लगाया आरोप

एंकर- 6 मई को बाराबंकी संसदीय सीट पर होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है। इसी क्रम में पार्टी के साथ युवाओं की भागीदारी को मजबूत करने के लिए भाजपा ने आज बाराबंकी में विजय संकल्प युवा सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमे बड़ी संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय होंगे ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। उनके साथ युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश भी कार्यक्रम में शामिल हुए। इस कार्यक्रम में बाराबंकी से लोकसभा प्रत्याशी उपेंद्र रावत के साथ जिले के बीजेपी विधायक, नेता और कार्यकर्ताओं ने भी हिस्सा लिया। विजय संकल्प युवा सम्मेलन का आयोजन राष्ट्रीय इण्टर कॉलेज हैदरगढ़ में आयोजित किया गया।

- Advertisement -

- Advertisement -

वीओ- बाराबंकी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र रावत के समर्थन में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने परिवारवाद की राजनीति को आगे बढ़ाने को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मायावती ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू जैसे नेता अपने परिवार के लोगों को आगे बढ़ाकर जनता की जनता को लूटने का काम कर रहे हैं। महेंद्र नाथ पांडे ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि सोनिया ने भी राहुल और प्रियंका को खानदान की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए मैदान में उतारा है।

वीओ- महेंद्र नाथ पांडेय पांडे ने राहुल गांधी द्वारा केरल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्मृति ईरानी ने तो हारने के बाद भी भाग जनता से रिश्ता जोड़ कर रखा है, लेकिन राहुल गांधी हार के डर से अमेठी की जनता से रिश्ता तोड़ कर दूसरी सीट पर चले गए हैं। महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में हम अमेठी और रायबरेली दोनों सीट जीतने जा रहे हैं। इस दौरान मेहनत पढ़ने ने सपा बसपा गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि यह लोग जाति की राजनीति करते हैं और चुनाव जीतने के बाद उन्हीं को भूल जाते हैं।

बाइट- महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी।
रिपोर्टर सैफ मुख्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.