- Advertisement -

बाराबंकी-सेना को श्रेय देने की बजाय अब भाजपा के सहयोगी ने कहा कि हमने की एयर स्ट्राइक , सर्जिकल स्ट्राइक

0 127

सेना को श्रेय देने की बजाय अब भाजपा के सहयोगी ने कहा कि हमने की एयर स्ट्राइक , सर्जिकल स्ट्राइक

लोकसभा चुनाव अपने चरम पर है और सभी पार्टियाँ एक दूसरे पर हमलावर हो रही है । देश के बहादुर सैनिकों के द्वारा की गई एयर स्ट्राइक को सत्तापक्ष कैसे भुनाता है इसकी बानगी आज बाराबंकी में भाजपा की सहयोगी अनुप्रिया पटेल ने दी ।अनुप्रिया पटेल ने कहा कि आज सरकार ने ऐसे हालात पैदा कर दिए है कि पूरी दुनिया आतंकवाद के मुद्दे पर हमारे साथ और पाकिस्तान के खिलाफ खड़ी हो गयी है । हमने एयर स्ट्राईक और सर्जिकल स्टाईक करके पाकिस्तान में छुपे आतंकवादियों को यह बता दिया कि यह वह भारत नही है जो मुम्बई हमले के बाद चुप बैठ जाये । केन्द्रीय मन्त्री अनुप्रिया पटेल ने एयर स्ट्राईक को अपने द्वारा किया जाना बताकर वाहवाही लूटी न कि सेना द्वारा किया जाना ।राहुल गाँधी पर हमलावर होते हुए कहा कि भारत को संसद में आँख मारने वाला नेता नही चाहिए बल्कि उसे ऐसा नेता चाहिए जो पाकिस्तान को आँख दिखाता हो । चौकीदार चोर है पर माफी माँगने के बाद दोबारा फिर से वही नारा लगवाने वाले राहुल गाँधी पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि काँग्रेस अध्यक्ष इसके लिए दोबारा माफी माँगें । सपा और बसपा गठबन्धन पर हमलावर होते हुए कहा कि अभी साइकिल पर हाथी सवारी का मन ही बना रहा था कि मुलायम सिंह यादव ने साइकिल की हवा ही निकाल दी । अनुप्रिया पटेल ने अपनी माँ कृष्णा पटेल के काँग्रेस पार्टी से गठबन्धन के सवाल पर कहा कि यहाँ पर उनके समर्थक है और वह भाजपा को वोट करने जा रहे हैं । अनुप्रिया पटेल ने दावे से कहा कि वह लोग सरकार बनाने जा रहे हैं ।

- Advertisement -

बाराबंकी के त्रिलोकपुर में आज भाजपा के सहयोगी अपना दल की चुनावी सभा थी । सभा को सम्बोधित करने के लिए अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल पहुँची ।अनुप्रिया पटेल ने सेना के द्वारा की गयी एयर स्ट्राईक को अपने द्वारा किये जाना बताकर खूब वाहवाही लूटी । राहुल गाँधी पर हमलावर होते हुए अनुप्रिया ने कहा कि वह संसद में आँख मारते है जो सबने देखा है मगर देश को संसद में आँख मारने वाला नेता नही बल्कि पाकिस्तान को आँख दिखाने वाला नेता चाहिए । अनुप्रिया पटेल ने भीड़ का मूड भांपते हुए सपा – बसपा पर हमलावर होती हुई भीड़ से पूँछा कि साँप और नेवले की दोस्ती हो सकती है क्या , पानी और तेल का साथ हो सकता है क्या । इतना मोटा हाथी अगर साइकिल की सवारी करेगा तो साइकिल का क्या हाल होगा मगर अभी हाथी साइकिल की सवारी करने ही वाला था कि मुलायम सिंह यादव ने साइकिल की हवा ही निकाल दी । संसद में उन्होंने आशीर्वाद देते हुए कहा कि मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनें ।

- Advertisement -

सभा के बाद पत्रकारों के इस सवाल पर कि एक तरफ राहुल गाँधी चौकीदार चोर है के बयान पर माफी मांगते है और ठीक उसके बाद फिर से चौकीदार चोर है के नारे लगवाते है । इस पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि इसके लिए काँग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को दोबारा माफी माँगनी चाहिए ।

अनुप्रिया पटेल से जब यह सवाल हुआ कि वह भाजपा के साथ है और उनकी माँ की पार्टी काँग्रेस के साथ है तो अनुप्रिया पटेल ने कहा कि यहाँ पर उनके समर्थक है और वह भाजपा को वोट करने जा रहे हैं ।

अनुप्रिया पटेल से जब यह सवाल हुआ कि बिहार और उत्तर प्रदेश में कुछ दलों ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है , क्या भाजपा से लोगों का भरोसा उठ रहा है पर अनुप्रिया पटेल ने कहा कि कहाँ कहाँ से जानकारी आ रही है आपके पास हम सरकार बनाने जा रहे हैं ।

बाईट – अनुप्रिया पटेल ( केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री भारत सरकार )
रिपोर्टर सैफ मुख्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.