- Advertisement -

सुल्तानपुर-केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी के दबाव में जिला प्रशासन,सरकारी स्कूल में हुई जनसभा?

भारतीय हिन्द फौज के जिलाध्यक्ष ऋषभ श्रीवास्तव द्वारा मुख्य निर्वाचन आयोग नई दिल्ली को शिकायती पत्र भेज कर आचार संहिता के उल्लंघन की लिखित शिकायत भेजी गयी है ।

0 241

सुल्तानपुर

केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी के दबाव में सुल्तानपुर जिला प्रशासन , शासनादेश को दरकिनार कर एसडीएम लम्भुआ ने मंत्री को दी जनसभा की अनुमति । लम्भुआ कोतवाली थाना क्षेत्र के रामनरेश जुनियर हाईस्कूल गारापुर का मामला , विद्यालय परिसर में आयोजित की गयी जनसभा , आचार संहिता की जमकर उड़ाई गयी धज्जियां , एसडीएम लम्भुआ ने शासनादेश को दरकिनार कर जनसभा की दी अनुमति ।

- Advertisement -

*क्या कहते हैं एडीएम एफआर* –

जब इस बात एडीएम एफआर से बात की गयी तो उन्होंने कहा की विद्यालय में आयोजन करना विधि मान्य नहीं है , अगर परमीशन की गयी है तो इसकी जांच कर सम्बंधित के खिलाफ विधि सम्मत कार्यवाही की जाएगी ।

*आखिरकार कहाँ था सरकार का उडनदस्ता* –

- Advertisement -

जब इस बाबत एसडीएम लम्भुआ से वार्ता की गयी तो उन्होंने कहा कि विद्यालय में जनसभा की अनुमति नहीं प्रदान की गयी थी , भाजपा प्रत्याशी द्वारा जनसंपर्क का आदेश लिया गया था । परन्तु भाजपा प्रत्याशी द्वारा जनसभा की गयी है तो यह आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है । भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी द्वारा ऐसा किया गया है तो यह आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर मुकदमा कायम कराया जाएगा ।

*इन्होंने की इलेक्शन कमीशन से शिकायत* –

इस प्रकरण को लेकर भारतीय हिन्द फौज के जिलाध्यक्ष ऋषभ श्रीवास्तव द्वारा मुख्य निर्वाचन आयोग नई दिल्ली को शिकायती पत्र भेज कर आचार संहिता के उल्लंघन की लिखित शिकायत भेजी गयी है । जिसमें स्थानीय जिला प्रशासन पर शासन सत्ता के दुरूपयोग का आरोप लगाया गया है ।

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

*इन्होंने की जनसभा की पुष्टि* –

सांसद प्रतिनिधि सुशील त्रिपाठी की मानें तो गारापुर स्थित रामनरेश जूनियर हाईस्कूल विद्यालय परिसर में जनसभा का आयोजन किया गया था जिसकी जिम्मेवारी मुझे सौंपी गयी थी , आजका कार्यक्रम सफल रहा ज्यादा जानकारी मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी द्वारा दी जाएगी ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.