- Advertisement -

Barabanki Story- पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम को किया संबोधित

0 271

Barabanki Story- पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘मैं भी चौकीदार’ कार्यक्रम को किया संबोधित, कहा- एक चौकीदार के रूप में कर रहा हूं देश की सेवा, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- इस बार पीएम मोदी की सुनामी, बीजेपी को उत्तर प्रदेश में मिलेंगी 74 सीटें, साफ हो जाएगा समूचे विपक्ष का सूपड़ा

एंकर- भाजपा ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान के द्वारा आज प्रदेश के हर लोकसभा क्षेत्र में पहुंची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए देश के 500 स्थानों पर जनता से सीधा संवाद किया। पीएम का संदेश लेकर भाजपा के कार्यकर्ता जनता के बीच चौकीदार के रूप में पहुंचे। सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक साथ यह अभियान शुरू हुआ। प्रदेश सरकार के तमाम मंत्री एवं प्रदेश पदाधिकारी अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में इस अभियान का हिस्सा बने। इसी अभियान के तहत उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ़ दिनेश शर्मा बाराबंकी के केडी पैलेस पहुंचे।

- Advertisement -


वीओ- इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ताओं से चौकीदार के रूप में कामदार बनकर नामदारों को जबाव देने का आह्वान किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यक्रम में संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि वह एक चौकीदार के रूप में देश के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने यहां विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि कुछ लोग सोचते हैं कि जो यूनिफॉर्म पहनते हैं और जिनके गले में सीटी होती है वही चौकीदार हैं लेकिन वास्तव में जो भी पूरी कर्मठता के साथ देश की सेवा में लगा हुआ है वह सभी लोग चौकीदार हैं।

- Advertisement -

वीओ- वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ दिनेश शर्मा ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश का वातावरण जिस प्रकार से तेजी के साथ बदल रहा है, देख कर मैं कह सकता हूं कि जिस तरह 2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी वह इस बार तूफान में बदल गई है। शायद इसी का असर है कि पड़ोस में अमेठी सीट राहुल गांधी छोड़कर केरल से चुनाव लड़ने के लिए गए हैं। मोदी सरकार में सबसे ज्यादा गरीबों को लाभ मिला है। डिप्टी सीएम ने कहा कि डेढ़ सौ से ज्यादा योजनाओं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काम किया है। उसका असर इस बार के लोकसभा चुनाव में दिख रहा है। इसी का डर इस समय सपा बसपा गठबंधन और कांग्रेस में साफ दिख रहा है। सारे विपक्षी आपस में एक दूसरे का मुकाबला कर रहे हैं। मैं हूं चौकीदार कार्यक्रम में बाराबंकी में कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह दिख रहा है। विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अशिष्ट भाषा का इस्तेमाल कर रहा है। उत्तर प्रदेश की जनता इस बार समूचे विपक्ष को तगड़ा जवाब देगा और प्रदेश में बीजेपी को 74 सीटें मिलेगी। दिनेश शर्मा ने कहा कि पिछले बार तो दो परिवार के लोगों को सीट मिल गई थी इस बार उनको भी नहीं मिलेगी। दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी के चुनावी दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग सब चुनाव के टाइम दिखते हैं। चुनाव के बाद 5 साल तक ही यह लोग कहीं नजर नहीं आते हैं।


वीओ- वहीं इस कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए बीजेपी के जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का प्रधान चौकीदार नरेंद्र मोदी ने एक साथ 500 जगहों पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए वकीलों, डॉक्टरों, इंजीनियरों, व्यापारियों समेत समाज के बुद्धिजीवियों और बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है। बाराबंकी में आयोजित इस कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मौजूद रहे।

बाइट- डॉ दिनेश शर्मा, उप मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार,
बाइट- अवधेश श्रीवास्तव, बीजेपी जिलाध्यक्ष, बाराबंकी।.
रिपोर्टर, सैफ मुख्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.