- Advertisement -

Barabanki Story- सीएम योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- केन्द्र का कांग्रेस में और प्रदेश में सपा-बसपा का था कुशासन, अयोध्या में आतंकियों के हाथ में था सपा का झंडा

0 340

Barabanki Story- सीएम योगी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- केन्द्र का कांग्रेस में और प्रदेश में सपा-बसपा का था कुशासन, अयोध्या में आतंकियों के हाथ में था सपा का झंडा

एंकर- बाराबंकी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र सिंह रावत के समर्थन में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला किया। सीएम योगी ने कहा कि 10 साल तक कांग्रेस की सरकार थी और बेगानी बारात में अब्दुल्ला दीवाने की तरह बगैर मांगे सपा-बसपा उसका समर्थन करते थे। केन्द्र का कांग्रेस में और प्रदेश में सपा-बसपा का कुशासन एक साथ था। समाजवादी पार्टी सरकार में तो आतंकियों के केस ही खत्म हो जाते थे। अयोध्या में जब आतंकी घुसे तो उनके हाथों में सपा का झंडा था। उन्होंने कहा कि मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है। हमने विकास सबका किया है, मगर तुष्टीकरण किसी का नहीं किया।

- Advertisement -

वीओ- सीएम योगी ने कहा कि बाराबंकी से उपेन्द्र सिंह रावत को मिलने वाला एक एक वोट मोदी जी को मिलेगा। सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में देवा को बिजली मिलती थी, महादेवा में नही मिलती थी। हमने बिजली के भेदभाव को खत्म किया। हमने सुविधा सबको दी। तुष्टीकरण किसी का नहीं किया। सीएम ने कहा कि बिजली ईद में मिलेगी तो दीवाली में भी मिलेगी। बिजली के लिए जाति और भेदभाव को खत्म किया।

- Advertisement -

वीओ- सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति लगाने और उन्हें सम्मान देने का काम पीएम मोदी ने किया। कांग्रेस ने वंशवाद की समाप्ति के डर से सरदार पटेल का सम्मान नहींं किया। सीएम योगी ने कहा कि पूरे देश में एक उमंग और एक आवाज है कि एक बार फिर मोदी सरकार आएगी, यह जनता का संकल्प है। सरकार बनने के बाद हर किसान के खाते में 6 हजार सालाना आएंगे। सीएम योगी नेकहा कि हमने कहा था कि कानून का राज होगा। हमने अपराधियों को दो विकल्प दिए थे। या तो अपराध छोड़ दो, या राम नाम सत्य कर दिया जाएगा। सीएम योगी ने कहा कि कुम्भ में अबकी कोई भगदड़ नहीं हुई, पूरी तरह से कुम्भ व्यवस्थित रहा। 5 वर्षों में कोई आतंकवादी हमला नहीं हुआ। भारत का युवा दुनिया में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहा है। सीएम योगी की यह जनसभा बाराबंकी में जैदपुर के तकिया चौराहे पर आयोजित हुई थी।

बाइट- योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार।

रिपोर्टर सैफ मुख्तार

Leave A Reply

Your email address will not be published.