- Advertisement -

एस.पी. के तेवर सक्त, कोतवाली में युवक को पीटने वाले तीनों एसआइ निलंबित -रायबरेली :

0 198

एस.पी. के तेवर सक्त, कोतवाली में युवक को पीटने वाले तीनों एसआइ निलंबित

रिपोर्ट- हिमांशु शुक्ला

- Advertisement -

रायबरेली : पुलिस अधीक्षक ने गलत आचरण करने वाले चार उपनिरीक्षकों को गुरुवार शाम निलंबित कर दिया। साथ ही आगे की कार्रवाई के लिए फिर से जांच टीम गठित कर दी। इनमें से तीन उप निरीक्षक वे हैं जिन्होंने गल्ला मंडी के एक युवक को बिना कसूर कोतवाली में बंद करके बेरहमी से पीटा था। जिसकी वजह से खाकी की छवि पर खूब कीचड़ उछाला गया था।

- Advertisement -

27 मई की रात कुछ सरहंग युवकों ने गल्लामंडी के लवकुश को राह चलते पीट दिया था। इस मामले में अनिल दुबे, सुभाष कश्यप, करन सोनकर के खिलाफ मारपीट व एससीएसटी का मुकदमा दर्ज किया गया था। उसी रात पुलिस ने करन के भाई रोहित सोनकर को उसके घर से उठा लिया था और कोतवाली लाकर बेरहमी से पीट दिया था। साथ ही उसे छोड़ने के एवज में दस हजार रुपये भी मांगे गए थे। मगर अगले दिन मामला सार्वजनिक होने पर पुलिस ने उसका शांतिभंग में चालान कर दिया था। जब मामला एसपी के पास पहुंचा तो उन्होंने सीओ गोपीनाथ सोनी से मामले की जांच कराई और दोषी मिलने पर एसआइ प्रवीर गौतम, देवेंद्र अवस्थी और पवन सिंह को निलंबित कर दिया। इनके अलावा घुरुवारा चौकी इंचार्ज अनिल कुमार को भी निलंबित किया गया है। इन पर भी स्थानीय अनिल दुबे को बिना वजह चौकी पर बैठाने का आरोप था।

इनसेट-

” जो भी अनुशासनहीनता करेंगे, उन पर कार्रवाई होगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। अभी और कार्रवाईयां होनी हैं। आमजन के प्रति पुलिसकर्मी अपना व्यवहार सुधार लें।
– सुनील कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक, रायबरेली

Leave A Reply

Your email address will not be published.