- Advertisement -

पिता ने की मासूम पुत्र की हत्या -जौनपुर

0 218

पिता ने की मासूम पुत्र की हत्या
जौनपुर

- Advertisement -

रिपोर्ट मनीष पाठक
जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र के बाभन पुर गांव में एक पिता ने ईट से कुछ कर अपने पुत्र की हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुए इस वारदात सेपूरे इलाके में सनसनी फैल गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार स्थानीय क्षेत्र बाभन पुर का निवासी अशोक माली ने अपने पुत्र आयुष 4 की ईट से खोज कर हत्या कर दी। पत्नी ने बताया कि शादी से पहले वह दिल्ली रहता था झूठ बोलकर मेरी शादी की गई इसके बाद का उसे पता नहीं था इसके पहले भी कई बार उसने बच्चे को मारने का प्रयास किया परंतु वह असफल रहा। उसकी पत्नी सुजाता ने बताया कि उसके तीन बच्चे आयुष 4 अंश6 तथा परी 3है। जिसमें से उसने आयुष की ईट से पूछ कर हत्या कर दी उसने बताया कि वह एक स्कूल में प्राइवेट पढ़ा कर किसी तरह अपने घर का गुजर बसर कर रही थी। उसने अपने साथ पर भी परेशान करने का आरोप लगाया।
अशोक के पिता की मृत्यु हो चुकी है उसके घर में उसकी मां तथा बड़ा भाई बबलू है बबलू बाहर रहता है।
उसकी पत्नी ने बताया कि उसने कई बार उसे मारने की कोशिश की परंतु उसे सफलता नहीं मिली आज जब वह स्कूल गई थी तो जब लौट कर आई तो बच्चे को नहीं देखी जब वह रोना चालू की तो लोग इकट्ठा हो गए और बच्चे की लाश ढूंढे तो पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक तथा एसपी ग्रामीण संजय राय मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज करके कार्यवाही की जाएगी

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.