- Advertisement -

बुआ को राजनीति से बाहर करने का खेला गया खेल: मोदी -जौनपुर

0 365

बुआ को राजनीति से बाहर करने का खेला गया खेल: मोदी
जौनपुर

- Advertisement -

रिपोर्ट मनीष पाठक
जौनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के कुद्दुपुर गांव में विशाल विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कांग्रे और गठबंधन पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने माइक थमते ही अपने अंदाज पर सबसे पहले कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेश मैच खेलने से पहले ही मैदान से बाहर हो गई है। उधर गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि सपा बसपा का वोट ट्रांसफर का खेल खेला था लेकिन उसमें फेल हो गए।
2 दिन पूर्व जिले में मायावती द्वारा मोदी को आराम करने की नसीहत पर वार करते हुए कहा कि हम सेवक हैं जनता का सेवा करने वाला आराम नहीं करता हम सवा सौ करोड़ लोगों का सेवा कर रहे हैं। आराम की राजनीति करने वाली पार्टी 35 सीट पर सिमट जाती है। मोदी ने कहा कि सपा ने बहन जी को राजनीति से बाहर करने का खेल खेला है मायावती को इसकी समाज 23 मई को आ जाएगा। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को भूमाफिया बताया इसके तरह तरह के बयान देकर उन्हें हमेशा अपमानित करने का काम किया है अब उन्हीं के लिए बहन जी वोट मांग रही है बुआ ने जौनपुर में ही 5 वर्ष पूर्व कहा था बाप से अधिक जहरीला बेटा है।जरा यह भी बताएं आप उस जहर को पीली सपा हो या बसपा दोनों ने यूपी जातिवादी राजनीति किया है बुआ बबुआ के सरकार में बिजली स्टेटस बन गई थी।योगी के अगुवाई में भाजपा सरकार आई तो सबका साथ सबका विकास के मंत्र पर हर वर्ग हर इलाके में सबके घर में बिजली मिल रही है मां बहन ने आज गैस पर खाना पकाती है इज्जत घर बना है आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति का मकान बन गया तो मुझे लगता है मेरा मगला बन गया है। जब मुफ्त किसी गरीब का इलाज होता है तो हमें लगता है मेरे भाई बहन और मां का इलाज हो गया है हमारी सरकार किसान व्यापारी और हर वर्ग की सेवा कर रही है मेरी सरकार बनने के बाद गरीबों का बैंक में खाता खुलवाया आज उनके हक का पैसा बिचौलियों के पास नहीं बल्कि सीधे उनके खाते में आ रहा है। पीएम किसान योजना की मदद खाते में पहुंच रहा है जिसके खाते में पैसा नहीं आया वह जल्द आ जाएगा अभी इस योजना का लाभ 5 एकर की भूमि वालों को मिल रहा है 23 मई को नतीजे आने के बाद एक बार फिर से मोदी सरकार बन जाएगा। इस सरकार में 5 एकड़ वाली सीमा समाप्त करके सभी किसानों को इस योजना का लाभ दिया जाएगा।मोदी ने मंच से एलान की अगली सरकार में खेत मजदूर छोटे-मोटे काम करने वाले लोगों किसानों सब्जी दूध और चाय बेचने वाले को 60 वर्ष पेंशन दिया जाएगा।
आज चाहे गांव की सड़कें हो या राष्ट्रीय राजमार्ग सभी बन रही है गुंडागर्दी पर लगाम लगाया है अन्य वर्ग के गरीब लोगों 10% आरक्षण दिया गया है देश में सब आरक्षण की बात हुई राजनेताओं ने संघर्ष फैला दिया।

- Advertisement -

Leave A Reply

Your email address will not be published.