- Advertisement -

सुलतानपुर-अलीम उर्फ सोनू की प्रेम सम्बन्ध में हुई हत्या ?,हत्या कर अपराधी फरार,जल्द पुलिस करेगी खुलासा

0 883

*अलीम उर्फ सोनू की प्रेम सम्बन्ध में हुई हत्या*

*हत्या कर अपराधी फरार*

- Advertisement -

रिपोर्ट -इम्तियाज खान

- Advertisement -

जनपद सुल्तानपुर के कूरेभार थाना अंतर्गत ग्रामसभा पीरो सरैया के खेत में ग्राम कनेहटी की सरहद के नजदीक मोहम्मद अलीम उर्फ सोनू 26 वर्ष पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद हकीम खान निवासी कनेहटी थाना बलदीराय की लाश मिली है जिसकी पहचान सोनू खान के रूप में हुई है। घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों का जमावड़ा लगा रहा लेकिन सिर पर धारदार हथियार से मारने के कारण पूरा चेहरा खून से लतपत था जिससे लोग पहचान नहीं पा रहे थे।

बताना जरूरी है कि मोहम्मद अलीम उर्फ सोनू बचपन से ही मुंबई में रहता था। तीन भाइयों में सबसे छोटा था बताते हैं कि कपड़ा का अच्छा कारोबार करता था। जिसकी अभी शादी भी नहीं हुई थी। 02/05 /2019 को सोनू ने मुंबई अपने भाइयों से यह कह कर निकला था कि अपने दोस्त वसीम के यहां जा रहा हूं ।भाइयों ने जब वसीम से फोन पर बात किया तो वसीम ने कहां कि मेरे पास है अभी बात करवाता हूं लेकिन आज तक बात नहीं करवाया।

 सूत्रों से पता चला है कि वसीम व मोहम्मद अलीम उर्फ सोनू की एक ही लड़की से अवैध सम्बंध था जिसका नाम रेहाना पुत्री खालिक निवासी कनेहटी मजरे भटपुरवा की है। घटनास्थल पर भारी पुलिस बल फॉरेंसिक टीम सहित खोजी कुत्ता लाश के पास से खेतों के रास्ते भटपुरवा गांव में खालिक के घर पर जाकर बैठ गया। पुलिस अपराधियों पर पैनी नजर रखे हुए हैं। मृतक के चाचा अजमल खान पुत्र नसीम खान द्वारा खालिक पुत्र इन्ताज किताबुल पत्नी खालिक रेहाना, रुखसाना पुत्री खालिक के नाम से पुलिस को तहरीर दिया है।मामला दो लड़कों द्वारा एक ही लड़की से अवैध सम्बन्ध प्रकाश में आया है। सीओ बलदीराय लालचंद चौधरी व देहली बाजार पुलिस चौकी एवं कूरेभार थाना धनपतगंज चौकी के पुलिसकर्मी मुस्तैद रहें। जल्द से जल्द घटना में शामिल अपराधियों को पकड़ने का सी ओ ने आश्वासन दिया। लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
Imtiyaz khan baldiray

Leave A Reply

Your email address will not be published.