- Advertisement -

सुलतानपुर-रेलवे ट्रैक पर मिले प्रेमी युगल के शव,हादसा या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

0 303

सुलतानपुर-रेलवे ट्रैक पर मिले प्रेमी युगल के शव,अखंड नगर थाना क्षेत्र के मीरपुर ग्राम पंचायत के निकट का मामला,लखनऊ वाराणसी वाया फैजाबाद रेलखंड पर मिले शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस,स्थानीय लोगों के मुताबिक किसान एक्सप्रेस से हुआ हादसा,मौके पर SOअखंडनगर मौजूद,हादसा या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

सुल्तानपुर -युवक युवती का शव रेलवे  ट्रैक पर मिलने से हड़कम्प मच गया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक युवती प्रेमी युगल है । हो सकता है या तो उनकी हत्या कर शव फेंक दिया गया हो या दोनों ने आत्महत्या कर ली हो। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजने की तैयारी रही है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

- Advertisement -

- Advertisement -

वीओ- दरअसल ये मामला है अखंड नगर थानाक्षेत्र के मीरपुर गांव का। जहाँ जौनपुर और अम्बेडकर नगर रेलवे रुट पर आज सुबह किसान एक्सप्रेस के जाने के बाद युवक युवती का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कम्प मच गया। देखते ही देखते वहां भारी भीड़ एकत्रित हो गई। स्थानीय लोगों ने पहले आपीएफ को सूचना दी, मौके पर पहुंची आपीएफ ने दोनों शव को ट्रैक से उतार कर किनारे किया और मामला पुलिस का बताते हुये अखंडनगर थाने पर सूचना दी। जिसके बाद अखंड नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल में जुट गई है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवक युवती प्रेमी युगल है और हो सकता है किसी ने उनकी हत्या कर शव फेंक दिया हो, और या तो दोनों ने खुदखुशी की हो। फ़िलहाल पुलिस पहले इन दोनों मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

बाइट- शिवराज- अपर पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर

Leave A Reply

Your email address will not be published.